S M L

Pulwama Terror Attack: कंगना रनौत ने पीएम मोदी से की जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने की अपील, पढ़ें

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा है कि ''हमारे जवानों को चोट पहुंची है. हर चीज का एक धर्म होता है, युद्ध का भी अपना एक धर्म होता है और इस धर्म में हम अपने देश के साथ हैं

Updated On: Feb 21, 2019 05:31 PM IST

Ankur Tripathi

0
Pulwama Terror Attack: कंगना रनौत ने पीएम मोदी से की जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने की अपील, पढ़ें

बॉलिवुड की तेज-तर्रार अभिनेत्री कंगना रनौत आए दिन अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. हाल ही में कंगना ने जम्मू-कश्मीर में हुए आत्‍मघाती हमले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. अपनी बात को रखते हुए एक्ट्रेस ने हमले की कड़ी निंदा की है और इसके साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी  से जम्मू कश्‍मीर से आर्ट‍िकल 370 हटाने की अपील की है.

कंगना ने अपनी बातों में कहा है कि ऐसा कोई राज्य नहीं है जो आजादी के इतने साल बाद भी ये न जान पाया हो की उसका ताल्लुक कहां से है. इस वजह से कश्मीर से आर्ट‍िकल 370 को हटाने से हमारे देश को मजबूती मिलेगी. इसके साथ ही राज्य की स्‍थ‍िती भी बेहतर बनेगी इस वजह से प्रधानमंत्री को ये कदम उठाना चाहिए.

पाकिस्तानी कलाकारों को भारत में बैन करने को लेकर एक्ट्रेस ने कहा है कि ''हमारे जवानों को चोट पहुंची है. हर चीज का एक धर्म होता है, युद्ध का भी अपना एक धर्म होता है और इस धर्म में हम अपने देश के साथ हैं.

[ यह भी पढ़ें: Photos: ब्लैक एंड व्हाइट अवतार से दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग ]

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद देशभर में आक्रोश का माहौल है. इसके साथ ही बॉलीवुड स्टार्स ने इसकी निंदा करने के साथ शहीदों की आर्थिक मदद भी की है. ऐसे में फिल्म इंडस्ट्री की संस्था 'फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (Federation of Western India Cine Employees - FWICE) ने अब पूरी तरह से पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने से मना कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi