S M L

प्रियंका के ‘भारत’ से किनारा करने पर निर्माता हैं बेहद नाराज, कहा-ये व्यवहार अच्छा नहीं

प्रियंका लगातार दो हफ्ते से फिल्म की टीम के साथ बातचीत कर रही थीं और अचानक वो इस फिल्म को छोड़कर चली गईं

Updated On: Jul 28, 2018 02:46 PM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका के ‘भारत’ से किनारा करने पर निर्माता हैं बेहद नाराज, कहा-ये व्यवहार अच्छा नहीं

वैसे तो ‘भारत’ के निर्देशक अली अब्बास जफर ने प्रियंका को फिल्म छोड़ने के बाद ढेर सारे गुड विशेज दिए लेकिन अंदर ही अंदर वो बेहद नाराज नजर आए. आखिरी कुछ पलों में फिल्म से किनारा करने के बाद सलमान तो प्रियंका से खफा हैं ही लेकिन फिल्म के निर्माता भी उनसे खुश नजर नहीं आ रहे हैं.

भारत के निर्माता हैं प्रियंका से नाखुश

मिड-डे से बातचीत में सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ के प्रोड्यूसर निखिल नमित जो कि रील लाइफ प्रोडक्शन्स के सीइओ भी हैं उन्होंने प्रियंका पर आरोप लगाते हुए कहा है कि केवल दो दिन पहले उन्होंने फिल्म से अपना नाम वापस लिया है और ये बेहद ‘अनप्रोफेशनल’ है. प्रियंका ने बताया कि वो अपने निक के साथ सगाई के चलते फिल्म से किनारा कर रही हैं, वो भी महज दो दिनों पहले. उन्हें ऐसा अचानक से नहीं करना चाहिए. हालांकि, निखिल के साथ-साथ फिल्म के दूसरे प्रोड्यूसर भी प्रियंका के इस व्यवहार से काफी नाराज हैं.

A post shared by nikhilnamit (@nikhilnamit) on

दो हफ्ते से हो रही थी प्रियंका से बात

एक दूसरे रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका ने ‘भारत’ के निर्माताओं को केवल बहला कर रखा हुआ था ताकि वो समय आने पर फिल्म से किनारा कर सकें. प्रियंका लगातार दो हफ्ते से फिल्म की टीम के साथ बातचीत कर रही थीं और अचानक वो इस फिल्म को छोड़कर चली गईं, वो भी निजी वजह के चलते. प्रियंका के इस व्यवहार को सलमान खान काफी वक्त से नोटिस कर रहे थे. इस बारे में वो ‘द-बंग टूर’ के दौरान कैटरीना से भी बात कर चुके थे. उम्मीद है कि इस फिल्म में कैटरीना या फिर जैकलीन, सलमान की लीडिंग हीरोइन बनें. हालांकि, कैटरीना इस फिल्म से तकरीबन कनविंस हो गई हैं और वो कभी भी इस फिल्म को साइन कर सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi