S M L

Shocking : कंगना और बिपाशा भी लुट गईं 'गीतांजलि' की मोहब्बत में

कंगना और बिपाशा ने मेहुल चौकसी की गीतांजलि पर गंभीर आरोप लगाए हैं

Arbind Verma Updated On: Feb 21, 2018 07:09 PM IST

0
Shocking : कंगना और बिपाशा भी लुट गईं 'गीतांजलि' की मोहब्बत में

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब कंगना रनौत और बिपाशा बसु ने मेहुल चौकसी की गीतांजलि पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं. दोनों ने गीतांजलि पर ये आरोप लगाया है कि करार के मुताबिक उनकी फीस उन्हें नहीं दी गई और अनुबंध का उल्लंघन भी किया गया. इससे पहले प्रियंका ने नीरव मोदी को नोटिस भेजा था.

गीतंजलि पर कंगना-बिपाशा का आरोप

अब प्रियंका चोपड़ा के बाद कंगना और बिपाशा ने गीतांजलि पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा है कि, ‘गीतांजलि के साथ जो भी उनका करार हुआ है उसके मुताबिक उनकी फीस नहीं दी गई और उनके साथ किए गए अनुबंध का उल्लंघन भी किया गया.’ इससे पहले प्रियंका ने हजारों करोड़ रुपए के घोटाले के आरोपी नीरव मोदी पर विज्ञापन के एवज में पैसे न देने और उनसे धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया था. प्रियंका नीरव के हीरे से बने आभूषणों का विज्ञापन करती थीं और वो इसकी ब्रांड एंबेसडर भी थीं.

कंगना ने 2016 में नक्षत्र का एंडॉर्समेंट किया था

कंगना रनौत के प्रवक्ता ने साफ तौर पर ये कहा है कि, ‘कंगना ने साल 2016 में नक्षत्र का एंडॉर्समेंट किया था जिसकी गीतांजलि ग्रुप ने अभी तक पूरी फीस नहीं दी है. उनकी कंपनी पर कंगना के काफी पैसे बाकी हैं.’ इस मामले में बिपाशा ने भी एक मैसेज के जरिए ये आरोप लगाया है कि, ‘मेरे मैनेजर ने कॉन्ट्रैक्ट का समय खत्म होने के बाद गीतांजलि को मेरी तस्वीर का इस्तेमाल करने से रोकने की पूरी कोशिश की थी लेकिन वो माने नहीं और विदेश में भी मेरी तस्वीरों का इस्तेमाल करते रहे जिसके चलते मुझे कई ज्वैलरी एंडॉर्समेंट नहीं मिले हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi