S M L

OMG : प्रेरणा अरोड़ा के बाद अब उनकी मां के खिलाफ भी जारी हुआ अरेस्ट वारंट, पढ़े

यह मामला सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की हालिया रिलीज फिल्‍म 'केदारनाथ' के राइट्स को लेकर है. जब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने फिल्म केदारनाथ के राइट्स रोनी स्क्रूवाला को बेच दिए थे

Updated On: Dec 16, 2018 04:49 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG : प्रेरणा अरोड़ा के बाद अब उनकी मां के खिलाफ भी जारी हुआ अरेस्ट वारंट, पढ़े

अक्षय कुमार की 'रुस्तम', 'टॉयलेट', 'पैडमैन' जैसी शानदार फिल्में प्रोड्यूस कर चुकी प्रेरणा अरोड़ा को धोखाधड़ी के अरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. जहां प्रेरणा पिछले 1 हफ्ते से जेल में हैं. प्रेरणा पर एक से ज्यादा धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं. यही वजह है कि प्रेरणा को बेल मिलने में भी दिक्कत आ रही है. वहीं खबर थी की प्रेरणा की अगली सुनवाई 15 दिसंबर को होनी है लेकिन अब तक कोर्ट से कोई अपडेट नहीं आई है. जिसका मतलब प्रेरणा अब तक जेल में ही हैं.

वहीं अब डीएनए की खबर की मानें तो प्रेरणा अरोड़ा की मां प्रतिमा अरोड़ा और क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट कंपनी के सहयोगी विक्रांत सिंह के खिलाफ भी अरेस्ट वारंट इश्यू किये गए हैं. जिसके तहत विक्रांत और प्रतिमा को मजिस्ट्रेट के सामने पेश होना है. प्रेरणा को 8 दिसंबर को गिरफ्तर किया गया था.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : विनोद खन्ना की पत्नी गीतांजलि खन्ना का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर ]

आपको बता दें कि यह मामला सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की हालिया रिलीज फिल्‍म 'केदारनाथ' के राइट्स को लेकर है. जब क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने फिल्म केदारनाथ के राइट्स रोनी स्क्रूवाला को बेच दिए थे, तब जून 2018 को फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर वासु भगनानी ने प्रेरणा और क्रिअर्ज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. भगनानी ने प्रेरणा के अलावा प्रतिमा अरोड़ा और अर्जुन कपूर के खिलाफ मुंबई के आर्थिक अपराध शाखा में एफआईआर दर्ज कराई थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi