S M L

पद्मावत विवाद: फिल्म निर्माताओं ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

फिल्ममेकर्स ने 24 तारीख को फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है

Updated On: Jan 17, 2018 05:12 PM IST

Arbind Verma

0
पद्मावत विवाद: फिल्म निर्माताओं ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

करणी सेना और ‘पद्मावत’ के फिल्ममेकर्स ने आर-पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है. फिल्ममेकर्स ने 24 तारीख को फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है तो करणी सेना ने आज यानि 17 तारीख से ही धरना-प्रदर्शन की चेतावनी दी थी. इस बीच ‘पद्मावत’ के निर्माताओं ने अब सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे फिल्म निर्माता

करणी सेना और ‘पद्मावत’ के निर्माताओं के बीच की जंग अब सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गई है. अब इस पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा. निर्माता का कहना है कि फिल्म की रिलीज डेट मिलने के बाद इसे कैसे बैन किया जा सकता है? सुप्रीम कोर्ट ने भी इस मामले पर जल्द सुनवाई का भरोसा दिया है.

करणी सेना लगातार कर रही है विरोध

इस फिल्म के रिलीज की जब से घोषणा हुई है, वो लगातार इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने तो यहां तक कह दिया है कि अगर फिल्म का प्रदर्शन न रोका गया तो वे सामूहिक आत्मदाह करेंगे. सिर्फ इतना ही नहीं उनका तो ये भी कहना है कि फिल्म अगर रिलीज की गई तो वे तलवार के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग रुकवाने सिनेमाघरों तक भी जाएंगे.

पद्मावत अब तक चार राज्यों में हो चुकी है बैन

इस फिल्म से जुड़े विवाद को देखते हुए सबसे पहले राजस्थान सरकार ने इसे बैन कर दिया जिसके बाद मध्यप्रदेश, गुजरात और अब कल ही यानि मंगलवार को हरियाणा में भी इसे बैन कर दिया गया. जिसके बाद अब फिल्म निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi