S M L

‘पद्मावत’ के बाद अब ‘अय्यारी’ की मुश्किलें बढ़ीं, सेंसर बोर्ड के पास अटकी है नीरज पांडे की फिल्म

भारतीय रक्षा मंत्रालय इस फिल्म को देखना चाहता है

Updated On: Feb 04, 2018 09:59 PM IST

Arbind Verma

0
‘पद्मावत’ के बाद अब ‘अय्यारी’ की मुश्किलें बढ़ीं, सेंसर बोर्ड के पास अटकी है नीरज पांडे की फिल्म

‘पद्मावत’ के बाद अब नीरज पांडेय की फिल्म ‘अय्यारी’ की रिलीज के लिए मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. दरअसल, ये फिल्म सेंसर बोर्ड के पास अटकी पड़ी है. क्योंकि ये फिल्म सेना की पृष्ठभूमि को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है इसलिए इस फिल्म की रक्षा मंत्रालय समीक्षा करना चाहता है.

अय्यारी को देखना चाहता है रक्षा मंत्रालय

भंसाली की ‘पद्मावत’ के बाद अब ‘अय्यारी’ पर भी संकट के बादल मंडरामने लगे हैं. क्योंकि ये फिल्म सेना के उपर आधारित है. इसलिए भारतीय रक्षा मंत्रालय इस फिल्म को देखना चाहता है. ये फिल्म फिलहाल सेंसर बोर्ड के पास अटकी पड़ी है. बताया जा रहा है कि रक्षा मंत्रालय की तरफ से एक टीम तैयार की जाएगी जिसका काम होगा कि वो ‘अय्यारी’ को देखें और फिर उसकी रिलीज को हरी झंड़ी दें. अगर वो फिल्म में किसी भी तरह के बदलाव को करना चाहते हैं तो वो सेंसर बोर्ड से अपनी मांग रख सकते हैं.

निर्माता कर रहे हैं सामना

इस फिल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि, ‘हमारे निर्माता इसका सामना कर रहे हैं. ये प्रक्रिया है. हर फिल्म की अपनी अलग वजह है. हमने देखा है कि ‘पद्मावत’ के साथ क्या हुआ. निर्माताओं के साथ बातचीत के बाद, जहां तक मैं जानता हूं हमारी फिल्म में गंभीर मुद्दे नहीं हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि हमारे निर्माताओं को सकारात्मक परिणाम मिलेंगे, इसलिए मुझे इसमें कोई समस्या नहीं दिखाई दे रही. मुझे उम्मीद है कि हमारी फिल्म शांति से रिलीज होगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi