S M L

Bharat: कैटरीना की चोट बनी निर्माताओं के लिए मुसीबत, नहीं कर पा रहे हैं शूटिंग

इस फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना है

Updated On: Feb 21, 2019 08:14 AM IST

Arbind Verma

0
Bharat: कैटरीना की चोट बनी निर्माताओं के लिए मुसीबत, नहीं कर पा रहे हैं शूटिंग

हाल ही में कैटरीना कैफ को एक बैसाखी के सहारे चलते हुए अली अब्बास जफर के साथ स्पॉट किया गया था. उनके पैर पर पट्टी भी बंधी हुई थी. कहा जा रहा था कि उन्हें उनकी आने वाली फिल्म ‘भारत’ के सेट पर चोट लग गई थी, जिसकी वजह से ही वो जख्मी हो गई हैं. लेकिन कैटरीना की यही चोट निर्माताओं के लिए मुसीबत बन गई है.

मुसीबत में हैं भारत के निर्माता

कैटरीना कैफ के चोटिल हो जाने के बाद से ‘भारत’ के निर्माताओं को बेहद परेशानी हो रही है. बॉलीवुड लाइफ की ताजा रिपोर्ट की मानें तो उन्हें सूत्र ने बताया है कि, ‘कैटरीना कैफ के पैर में लगी चोट, आजकल ‘भारत’ के निर्माताओं के लिए परेशानी का सबब बन गई है. चोट की वजह से कैटरीना कैफ फिल्म की शूटिंग नहीं कर पा रही हैं, जिसकी वजह से ‘भारत’ का प्रोडक्शन रुका पड़ा है. फिल्म में कैटरीना कै अहम किरदार है. कैटरीना को रिकवर करने में थोड़े और दिन लगेंगे, जिसके बाद वो पूरी तरह से ठीक हो जाएंगी. वो इस वक्त आराम कर रही हैं ताकि उनके पैर की चोट जल्द से जल्द ठीक हो जाए.’

ईद पर रिलीज होनी है फिल्म

आपको बता दें कि, इस फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया जाना है. इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में जैकी श्रॉफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और नोरा फतेही जैसे कलाकार भी नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi