S M L

Friendship: कटरीना कैफ के बाद अब अनुष्‍का शर्मा ने बढ़ाया दीपिका पादुकोण से दोस्‍ती का हाथ, देखें सबूत

अनुष्‍का शर्मा ने दीपिका और रणवीर सिंह को इंस्‍टाग्राम में फॉलो करना शुरू कर दिया है.

Updated On: Dec 23, 2018 07:25 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Friendship: कटरीना कैफ के बाद अब अनुष्‍का शर्मा ने बढ़ाया दीपिका पादुकोण से दोस्‍ती का हाथ, देखें सबूत

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस अनुष्‍का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्‍म 'जीरो' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रही है. इसके साथ ही अनुष्‍का शर्मा हाल ही प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिसेप्‍शन में पहुंची थी. इस धमाकेदार ग्रैंड रिसेप्‍शन पार्टी में अनुष्‍का बेहद शानदार अवतार में नजर आईं थी. पार्टी के दौरान अनुष्‍का शर्मा नवविवाहित कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ भी मस्‍ती करती हुईं दिखी थीं.

खबरें ऐसी थीं कि रणवीर सिंह के चलते यह दोनों एक्‍ट्रेस एक दूसरे से दूरी बनाकर रखती हैं. लेकिन अब इन दोनों एक्‍ट्रेस ने अपने गिले शिकवे भुलाकर दोस्‍ती कर ली है. दिलचस्‍प बात ये है कि अब अनुष्‍का शर्मा ने दीपिका और रणवीर सिंह को इंस्‍टाग्राम में फॉलो करना शुरू कर दिया है. माना जा रहा है अब इन सितारों ने अपनी दोस्‍ती को इस तरह नया आयाम दिया है. हाल ही में कटरीना और दीपिका की दोस्‍ती भी हाल में सुर्खियां बटोर चुकी है.

(यह भी पढ़ें : Cute Pic : बर्थडे के बाद मम्मी-पापा संग घुड़सवारी करने निकले नन्हे नवाब तैमूर, देखिए तस्वीर)

अनुष्‍का शर्मा और कटरीना कैफ 'जीरो' की बात करें तो दो दिन पहले रिलीज हुई इस फिल्‍म ने पहले दिन बॉक्‍स ऑफि‍स पर शानदार कमाई की है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्‍म ने अपने पहले दिन 20 करोड़ की शानदार कमाई की है. इस पहले फिल्‍म में शाहरुख के साथ कटरीना और अनुष्‍का तीसरी बार एक साथ नजर आए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi