S M L

कंगना ने बॉलीवुड कलाकारों पर उठाए थे सवाल, अब जोया अख्तर ने कहा कुछ ऐसा...

हाल ही में कंगना रनौत ने ये कहा था कि बॉलीवुड में लोग उनके खिलाफ ग्रुप बनाकर बैठे हुए हैं और मेरे पीछे पड़े हैं

Updated On: Feb 13, 2019 09:41 PM IST

Arbind Verma

0
कंगना ने बॉलीवुड कलाकारों पर उठाए थे सवाल, अब जोया अख्तर ने कहा कुछ ऐसा...

हाल ही में कंगना रनौत ने ये कहा था कि बॉलीवुड में लोग उनके खिलाफ ग्रुप बनाकर बैठे हुए हैं और मेरे पीछे पड़े हैं. जो लोग मुझसे अपनी फिल्मों की रिलीज के समय सपोर्ट मांगते हैं, वो मेरी फिल्म को सपोर्ट नहीं करते. ऐसे लोगों की सफलता मेरे लिए कोई मायने नहीं रखती है. कंगना ने अपने बयान में मुख्य तौर से आलिया भट्ट और आमिर खान का नाम लिया था और कहा था कि ‘राजी’ के समय आलिया ने मुझे मैसेज किया था लेकिन ‘मणिकर्णिका’ को वो सपोर्ट नहीं कर रही हैं. इस मुद्दे पर अब जोया अख्तर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है.

लोग करते हैं कंगना को पसंद

पिंकविला से बात करते हुए इस मुद्दे पर डायरेक्टर जोया अख्तर ने कहा कि, ‘लोग कंगना के काम को पसंद करते हैं, मुझे तो ये समझ नहीं आ रहा है कि उनका आरोप क्या है? मुझे माफ कीजिए अगर मैं गलत हूं तो...’ ऐसा लग रहा है कि जोया अख्तर इस सवाल को पूरी तरह से इग्नोर कर गईं.

मेरी फिल्म की स्क्रीनिंग पर कोई नहीं आता

आपको बता दें कि, कंगना ने भी पिंकविला से बात करते हुए ये जानकारी दी थी कि, ‘इंडस्ट्री का कोई भी बड़ा कलाकार मेरी फिल्म की स्क्रीनिंग पर नहीं आता है लेकिन ये लोग मुझे बेशर्मों की तरह बुला लेते हैं. मैंने तो कई बार अपने शूट तक कैंसिल कर इन लोगों की स्क्रीनिंग अटेंड की है लेकिन इन्होंने मेरे साथ ऐसा बर्ताव किया है. मैं अब किसी की भी स्क्रीनिंग पर नहीं जाती हूं क्योंकि ये कुछ ज्यादा ही हो गया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi