S M L

Family Man: दीपिका से शादी के बाद बिल्कुल बदल गए हैं रणवीर अब करते हैं ये सारे काम, पढ़ें

शादी के बाद से रणवीर सिंह अब बदले हुए नजर आते हैं. ये हम नहीं रणवीर सिंह ने हाल ही में इन सारी बातों को खुद ही कहा है. आइए जानते हैं रणवीर सिंह अपने अंदर आए इस बदलाव के बारे में क्या कहते हैं

Updated On: Mar 13, 2019 11:17 AM IST

Ankur Tripathi

0
Family Man: दीपिका से शादी के बाद बिल्कुल बदल गए हैं रणवीर अब करते हैं ये सारे काम, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह इन दिनों अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म गली बॉय को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. वहीं रणवीर सिंह इन दिनों अपनी पत्नी दीपिका के साथ भी खूब स्पॉट होते हैं. जहां ये जोड़ी लगातार बॉलीवुड की पार्टी में शिरकत करती है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पहले 6 साल तक एक दूसरे को इत्मीनान से डेट किया और 14 नवंबर 2018 को शादी करली. शादी के बाद से रणवीर सिंह अब बदले हुए नजर आते हैं. ये हम नहीं रणवीर सिंह ने हाल ही में इन सारी बातों को खुद ही कहा है. आइए जानते हैं रणवीर सिंह अपने अंदर आए इस बदलाव के बारे में क्या कहते हैं.

रणवीर सिंह का कहना है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है. उन्होंने कहा, "मैं वक्त पर जगता हूं, वक्त पर खाना खाता हूं, वक्त से काम पर जाता हूं और वक्त से वापस आता हूं, शॉर्ट में कहूं तो मैं अब एक अच्छा बच्चा बन गया हूं." वाकई रणवीर सिंह की ये बातें थोड़ी अटपटी जरूर लगती है लेकिन शादी के बाद बड़े - बड़े बदल गए.

[ यह भी पढ़ें:  Buzz: प्रियंका चोपड़ा के बाद परिणीति चोपड़ा ने लिया अपनी शादी को लेकर यह खास फैसला, पढ़ें ]

रणवीर सिंह अपनी शादी से जुड़ी बातों पर पहले भी ये कह चुके हैं कि " शादी करने को लेकर उसका (दीपिका पादुकोण) जो भी सपना था, मैं चाहता था कि वो पूरा हो. वो जो भी चाहती थी वो सब कुछ ठीक उसी तरह से किया गया था." उन्होंने कहा, "वो इस सब कुछ की हकदार है. मैं भी खुशी का हकदार हूं और मेरी खुशी उसकी खुशी से आती है. यह बहुत सरल सा समीकरण है." वाकई अब रणवीर की बातें एक पारिवारिक व्यक्ति जैसी हो गई हैं. रणवीर का ये अंदाज भी उनके फैन्स को खूब पसंद आ रहा है जहां उनके नए सिंपल अवतार को भी बहुत पसंद कर रहे हैं. रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 83 की शूटिंग की तैयारियों में व्यस्त हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi