S M L

किसिंग सीन करने के बाद पत्नी को ये चीज देते हैं इमरान हाशमी, पढ़ें

इमरान हाशमी ने बताया कि उनकी इस इमेज की वजह से वो जब कभी किस सीन करते हैं तो पत्नी नाराज हो जाती हैं

Updated On: Jan 19, 2019 09:50 PM IST

Ankur Tripathi

0
किसिंग सीन करने के बाद पत्नी को ये चीज देते हैं इमरान हाशमी, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी की फिल्म व्हाय चीट इंडिया बीते रोज बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई. जहां वो इस फिल्म का प्रमोशन अबतक तगड़ा प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में कल इमरान हाशमी ने एक इवेंट के दौरान एक बड़ा खुलासा किया है. उनका कहना है की वो इन दिनों अपनी सीरियल किसर की छवि को बदलना चाह रहे हैं. क्योंकि शुरुआत से ही उन्हें किसिंग सीन्स के लिए जनाजाता रहा है. जिस वजह से वो अब इसे बदलने की कोशिश में हैं.

इस दौरान इमरान हाशमी ने बताया कि उनकी इस इमेज की वजह से वो जब कभी किस सीन करते हैं तो पत्नी नाराज हो जाती हैं. लेकिन उन्हें मनाने के लिए फिर इमरान हाशमी को हैंड बैग खरीदना पड़ता है और कभी कभी वैकेशन पर ले जाना पड़ता है. इमारन ने आगे बताया कि वो पिछले 15 सालों से सब कुछ झेल रहे हैं. जिस वजह से अब उन्होंने फिल्मों में किस करना कम कर दिया है. जहां पहले एक फिल्म में 10 किस होते थे अब इस फिल्म व्हाय चीट इंडिया में सिर्फ एक किस है.

[ यह भी पढ़ें: Pictures: 53 की उम्र में सलमान खान ने गर्लफ्रेंड के कहने पर किया ये काम, देखिए भाईजान की खास तस्वीरें ]

सौमिक सेन के निर्देशन में बनी फिल्म 'व्हाय चीट इंडिया' भारतीय एजुकेशन सिस्टम से जुड़ी दिक्कतों और एग्जाम में होने वाले बड़े घोटालों को दिखाया गया है. इमरान हाशमी कॉनमैन का रोल निभाते नजर आए हैं फिल्म में उनकी अदाकारी कमाल की है. लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सुस्स्त शुरुआत की है. देखना होगा आने वाले दिनों में फिल्म कैसा बिजनेस करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi