S M L

OMG : दिव्यांका के बाद अब टीवी स्टार शरद मल्होत्रा ने इस एक्ट्रेस से भी किया ब्रेकअप

दिव्यांका त्रिपाठी के साथ ब्रेअकप के बाद अब शरद मल्होत्रा का उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट के साथ भी ब्रेकअप हो गया है

Updated On: May 26, 2018 02:23 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : दिव्यांका के बाद अब टीवी स्टार शरद मल्होत्रा ने इस एक्ट्रेस से भी किया ब्रेकअप

टीवी के पॉपुलर स्टार शरद मल्होत्रा एक बार फिर अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. दिव्यांका त्रिपाठी के साथ ब्रेअकप के बाद अब शरद मल्होत्रा का उनकी दूसरी गर्लफ्रेंड पूजा बिष्ट के साथ भी ब्रेकअप हो गया है. बॉम्बे टाइम्स की खबर के मुताबिक अपने शो की शूटिंग में ज्यादा व्यस्त रहने और समय की कमी के चलते पूजा और शारद के रिश्ते में दरार आ गई. खबरों के मुताबिक पिछले कई महीनों से शरदऔर पूजा की लाइफ में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था जिसके बाद शरद ने 2 साल तक चले इस रिलेशनशिप के खत्म करने का एलान कर दिया. दोनों के द्वारा इस रिलेशनशिप में टाइम ना दे पाने की वजह से ये दरार पैदा हुई थी. शरद-पूजा के ब्रेकअप की खबर से इन दोनों के परिवार के लोग और दोस्त हैरान हैं.

ssharad-malhotra

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक ताजा इंटरव्यू में शारद मल्होत्रा ने अपने ब्रेकअप की खबर को कन्फर्म किया. खुद को इस ब्रेकअप का जिम्मेदार बताते हुए . शरद ने कहा- " मेरी तरफ से कुछ पर्सनल इश्यूज थे. मैंने इस रिलेशनशिप को बनाए रखने की पूरी कोशिश की लेकिन हम दोनों के बीच मतभेद बहुत ज्यादा बड़े थे. पूजा एक अच्छी लड़की है और मैं उनको अच्छे भविष्य के लिए शुभकामना देता हूं"

शरद इस के पहले दिव्यांका त्रिपाठी को डेट करते थे. दोनों का रिश्ता करीब 8 साल तक चला और इसके बाद दोनों अलग हो गए. हाल ही में जब दिव्यांका राजीव खंडेलवाल के शो जज्बात के सेट पर पहुंची तो उनके दिल का दर्द बयां करते हुए उनकी आंखों में आंसू आ गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi