S M L

'ये रिश्ता..' को नंबर 1 बनाने के लिए तलाक के बाद अब कार्त‍िक-नायरा की करवाई जाएगी शादी?

'ये रिश्ता..' के मेकर्स ने शो को नंबर 1 बनाने के लिए वापस कार्त‍िक-नायरा को करीब लाने के लिए स्टोरीलाइन में बदलाव किया है

Updated On: Sep 13, 2018 05:07 PM IST

Rajni Ashish

0
'ये रिश्ता..' को नंबर 1 बनाने के लिए तलाक के बाद अब कार्त‍िक-नायरा की करवाई जाएगी शादी?

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में इन द‍िनों कार्त‍िक-नायरा की जिंदगी में आये जबरदस्त ट्विस्ट को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो में कार्त‍िक-नायरा के तलाक के बाद दोनों के बीच के प्यार को काफी पसंद किया जा रहा है और इसलिए शो टीआरपी में नंबर 2 के पायदान पर है. जहां शो में कुछ दिनों पहले ही कार्तिक-नायरा के बीच तलाक वाला ट्विस्ट आया था जिससे दर्शक थोड़े मायूस हो गए थे. वहीं 'ये रिश्ता..' के मेकर्स ने शो को नंबर 1 बनाने के लिए वापस कार्त‍िक-नायरा को करीब लाने के लिए स्टोरीलाइन में बदलाव किया है.'ये रिश्ता..' में आए नए ट्विस्ट के बाद अब शो में खूब सारा ड्रामा होने वाला है. ये भी खबर आई है कि कार्तिक-नायरा की वापस शादी करवाने के लिए नया ट्विस्ट आने वाला है. इस बार कार्तिक-नायरा परिवार वालों को ये बताने वाले हैं कि वो द‍िल से आज भी एक-दूसरे से जुड़े हैं.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक की बहन कीर्ति सबको ये खुशी सुनाती है कि वो मां बनने वाली है. ये खबर सुनकर गोयनका और सिंघानिया परिवार की खुशियों में चार चांद लग जाते हैं. कीर्ति की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर जब दोनों परिवार एक साथ खुशियां मनाते हैं तो नायरा और कार्तिक को लगता है कि ऐसे ही धीरे धीरे दोनों परिवार की नजदीकियां बढ़ती चली जाएंगी.

इसी खास मौके पर नायरा और कार्तिक सभी के सामने एक दूसरे का हाथ थामकर कहते है कि उन्हें अपनी गलती का एहसास हो चुका है, उनका तलाक लेना गलत था लेकिन अब दोनों एक साथ रहना चाहते है. जहां दोनों की बात सुनकर पूरा परिवार खुश हो जाएगा वहीं सुवर्णा नाराज हो जाएगी.

अगले ही पल कुछ ऐसा होगा कि हर कोई दंग रह जाएगा. दरअसल सुवर्णा नायरा को माफ कर देगी. इस वाकये के बाद कार्तिक और नायरा सुवर्णा को शुभम के मर्डर केस की सच्चाई बताएंगे. सुवर्णा नायरा को दिल से अपनाएगी और उसके सारे भूल चूक माफ कर देगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi