S M L

Shocking : क्या इस वजह से सलमान खान के शो 'Bigg Boss' का फिनाले कैंसल हो जाएगा ?

रिपोर्ट्स के मुताबिक रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में शो के होस्ट सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है.

Rajni Ashish Updated On: Jan 13, 2018 09:04 AM IST

0
Shocking : क्या इस वजह से सलमान खान के शो 'Bigg Boss' का फिनाले कैंसल हो जाएगा ?

कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस के फिनाले में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है. शो के फैंस अब बेसब्री से फिनाले का इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब इन फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. आजतक.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को बिग बॉस फिनाले शूट में शो के होस्ट सलमान का शामिल हो पाना मुश्क‍िल है. इसके पीछे सलमान को हाल ही में जान से मारने की धमकी को बताया जा रहा है. खबर के मुताबिक सलमान को मिली धमकी के बाद उनकी सिक्योरिटी को और बढ़ा दिया गया है. यहां तक की अथॉरिटीज ने सलमान को घर से भी नहीं निकलने की हिदायत दी है. खबर में ये भी बताया गया है कि कलर्स की तरफ से भी दबंग खान को कड़ी सुरक्षा दी गई है. यहां तक सलमान को अपने शूटिंग शेडयूल और सिक्योरिटी की जानकारी को भी सीक्रेट रखा जा रहा है.

आपको बता दें कि राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले दिनों सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी. काले हिरण की मौत मामले को लेकर गैंगस्टर ने सलमान को धमकी दी थी. इसके बाद मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी स्टूडियो में जैकलीन के साथ रेस 3 की गाने की शूटिंग कर रहे थे तो उस समय हथियारों से लैस पुलिसकर्मी सेट पर पहुंच गए. उन्होंने सलमान खान को बताया कि कोई शख्स हथियार लेकर वहां आ रहा है. पुलिस ने सलमान खान को सलाह दी है कि वे अपने शेड्यूल के बारे में किसी से जानकारी शेयर न करें.

इस घटना के बाद पुलिस ने शूटिंग बंद करा दी थी और सलमान को सख्त हिदायत दी कि वो अकेले घर से बाहर कहीं भी न जाएं. उनके बांद्रा वाले घर पर पुलिस सुरक्षा भी दी गई है.लेकिन अगर बिग बॉस का फिनाले कैंसिल होता है या बिना सलमान के होता है तो शो के फैंस को तगड़ा झटका जाएगा.

वैसे अभी तक कलर्स की तरफ से बिग बॉस के फिनाले के कैंसल होने या फिर सलमान की जगह किसी और स्टार को फिनाले को होस्ट करने के लिए बुलाये जाने की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi