S M L

मोटिवेशनल स्पीकर बनने जा रही हैं ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम, ऐसी होगी उनकी जिंदगी

प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन के साथ जायरा वसीम शोनाली बोस की अगली फिल्म में नजर आएंगी

Updated On: May 18, 2018 12:50 PM IST

Arbind Verma

0
मोटिवेशनल स्पीकर बनने जा रही हैं ‘दंगल’ फेम जायरा वसीम, ऐसी होगी उनकी जिंदगी

वैसे तो जायरा वसीम कई सालों से डिप्रेशन में चल रही हैं. जैसा कि उन्होंने कुछ दिनों पहले ही एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी थी लेकिन फिल्में अब भी उन्हें मिल रही हैं. अब ये खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन के साथ जायरा वसीम शोनाली बोस की अगली फिल्म में नजर आएंगी. ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है.

जायरा वसीम को मिली एक और फिल्म

आमिर खान के साथ ‘दंगल’ में काम कर चुकीं जायरा वसीम एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार हैं. इससे पहले उनकी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ ने चीन में सफलता का परचम लहराया था. लेकिन मुंबई मिरर के हवाले से ये खबर सामने आ रही है कि जायरा, अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के लिए अभिषेक और प्रियंका को बहुत पहले ही साइन कर लिया गया था. लेकिन अब फिल्म के मेन कैरेक्टकर के तौर पर जायरा को चुना गया है.

मोटिवेशनल स्पीकर लड़की की है कहानी

जायरा वसीम की इस अनटाइटल्ड फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय प्रोड्यूस करेंगे. दरअसल, ये एक ऐसी मोटिवेशनल स्पीकर लड़की की कहानी है जो केवल 13 साल की उम्र में रोग प्रतिरोधक क्षमता से जुड़े विकार की वजह से फुफ्फुसीय फाइब्रोसिस नाम की बीमारी का शिकार हो गई थी. इसके बावजूद वो जिंदगी से लड़ती और जूझती रही और प्रेरणा हासिल करने के बाद माई लिटिल एपिफनीज नाम की किताब लिखी. इस फिल्म से अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा करीब 10 सालों के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi