S M L

OMG : 'पवित्र रिश्ता' के लिए एक्स लवर सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे फिर आएंगे साथ

जी टीवी के हिट शो 'पवित्र रिश्ता' में बनी सुशांत और अंकिता की जोड़ी एक बार फिर छोटे परदे पर छाने के लिए तैयार हैं.

Updated On: Sep 01, 2018 07:33 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : 'पवित्र रिश्ता' के लिए एक्स लवर सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे फिर आएंगे साथ

सुशांत सिंह राजपूत एक बार अपने पुराने इश्क की वजह से सुर्खियों में हैं. अगर आप ये अंदाजा लगा रहे हैं कि कहीं अंकिता लोखंडे और सुशांत में पैच-अप हो गया है तो ऐसा बिलकुल भी नहीं है. जी टीवी के हिट शो 'पवित्र रिश्ता' में बनी सुशांत और अंकिता की जोड़ी एक बार फिर छोटे परदे पर छाने के लिए तैयार हैं. ब्रेकअप के बाद ये दोनों एक बार टीवी शो में दिखाई देने वाले हैं. अगर आप सोच रहे हैं कि सुशांत और अंकिता वापस टीवी में एक साथ काम करने को तैयार तो जनाब ऐसा नहीं हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर आई खबर के मुताबिक जीटीवी अपने दो सबसे हिट शो को वापस टेलीकास्ट करने जा रहा है. ये शो हैं रजत टोकस- परिधि शर्मा स्टारर 'जोधा अकबर' और अंकिता-सुशांत का शो 'पवित्र रिश्ता'. जी टीवी ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा- "दर्शकों की मांग पर लोकप्रिय शो 'पवित्र रिश्ता' और 'जोधा अकबर' को एक बार फिर से टेलीकास्ट किया जाएगा. ये तीन सितंबर से सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे और 5 बजे प्रसारित होंगे".

बता दें कि 'पवित्र रिश्ता' 2009 में शुरू हुआ था और 2014 में बंद हुआ. तो वहीं 'जोधा अकबर' साल 2013 शुरू हुआ और 2015 में बंद हो गया था. लेकिन शो को लेकर आज तक दर्शकों में दीवानगी देखी जा सकती है और इसीलिए इन दोनों शो को फिर से टेलीकास्ट किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi