S M L

शादी के बाद महाअक्षय और मदालसा ने की पार्टी, दोनों के बीच दिखी खास बॉन्डिंग

महाअक्षय पर एक भोजपुरी अभिनेत्री ने रेप का आरोप लगाया था

Updated On: Jul 12, 2018 08:15 AM IST

Arbind Verma

0
शादी के बाद महाअक्षय और मदालसा ने की पार्टी, दोनों के बीच दिखी खास बॉन्डिंग

मंगलवार को ही ऊंटी स्थित मिथुन चक्रवर्ती के होटल में अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में महाअक्षय और मदालसा शर्मा ने शादी कर ली. शादी की कई तस्वीरें हमने आपके साथ साझा भी कीं. इन दोनों की शादी बेहद ही साधारण तरीके से हुई. अब शादी के दो दिनों बाद इसका रिसेप्शन रखा गया था, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं.

पार्टी की आईं तस्वीरें

महाअक्षय चक्रवर्ती और उनकी कथित गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा अब पति-पत्नी बन चुके हैं. दोनों ने मंगलवार को ही पारंपरिक तरीके से शादी कर ली. इससे पहले दोनों ने शादी के लिए निर्धारित की गई तारीख यानि 7 जुलाई को ही रजिस्टर्ड शादी कर ली थी जिसके तीन दिनों के बाद दोनों ने पूरे रीति-रिवाज के साथ परिवार और कुछ खास दोस्तों की उपस्थिति में शादी कर ली और अब बुधवार को ही दोनों ने शादी की पार्टी का भी आयोजन किया था जिसमें कई जाने-माने लोग पहुंचे थे. हालांकि, पार्टी में ज्यादा भीड़ नहीं जुटाई गई जैसा कि पहले ही उनके परिवार के एक करीबी ने बताया था. पार्टी की कुछ खास तस्वीरें सामने आई हैं.

1_2018-7-11-6-47-44_original

2_2018-7-11-6-48-15_original

महाअक्षय पर लगा था रेप का आरोप

आपको बता दें कि, महाअक्षय पर एक भोजपुरी अभिनेत्री ने ये आरोप लगाया था कि अप्रैल 2015 में वो मुंबई में महाअक्षय के संपर्क में आईं. मई 2015 में वो उसे एक फ्लैट में लेकर गया जहां उसने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. अभिनेत्री का ये आरोप है कि महाअक्षय ने इसके बाद भी कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए. वो उसे शादी करने का झांसा देता रहा, लेकिन बाद में उसने शादी से इनकार कर दिया.

3_2018-7-11-6-48-49_original

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi