S M L

Revealed : बिग बॉस के बाद विकास गुप्ता अब इस को-कंटेस्टेंट्स के साथ करने जा रहे हैं वेबसीरीज में काम

रिपोर्ट्स के मुताबिक विकास गुप्ता बिग बॉस 11 के को-कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा को लेकर एक वेब सीरीज प्रोड्यूस करने वाले हैं.

Updated On: Jan 16, 2018 10:05 AM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : बिग बॉस के बाद विकास गुप्ता अब इस को-कंटेस्टेंट्स के साथ करने जा रहे हैं वेबसीरीज में काम

बिग बॉस 11 के सेकंड रनर-अप रहे विकास गुप्ता भले ही शो जीतने में कामयाब नहीं हो पाए लेकिन उन्होंने दर्शकों का दिल जरूर जीता है. इस शो में अपनी सूझबूझ और जबरदस्त प्लानिंग के दम पर उन्होंने 'मास्टरमाइंड' का टैग हासिल किया था. अब शो के खत्म होने के बाद विकास अपने नए प्रोजेक्ट्स में लग गए हैं. जैसा कि बिग बॉस हाउस में विकास को ये कहते सुना गया था कि वहां से निकलने के बाद वो प्रियांक शर्मा को लेकर वो एक वेबसीरीज प्रोड्यूस करेंगे. हालांकि बिग बॉस हाउस में प्रियांक और विकास का रिश्ता बेहद ही उतार-चढ़ाव भरा रहा. प्रियांक की हिना खान से दोस्ती की वजह से कई बार विकास से उनकी तीखी तकरार भी हुई लेकिन आखिर में प्रियांक ने विकास से अपने रिश्तों को सुधारने की कोशिश भी की और जब विकास अकेले पड़ गए तो प्रियांक ने उनका बखूबी साथ दिया. वहीं विकास अब अपने वादे के मुताबिक प्रियंक को लेकर वेब सीरीज की प्लानिंग में लग गए हैं.

आजतक.कॉम की खबर के मुताबिक विकास ने कहा कि वह जल्द ही एक वेब सीरीज प्रोड्यूस करने वाले हैं. जो कि उनकी खास दोस्त एकता कपूर के ALT बालाजी एप पर टेलीकास्ट होगी. विकास ने यह भी खुलासा किया उस सीरीज में प्रियांक शर्मा होंगे.

बिग बॉस से बाहर आने के बाद दिए एक इंटरव्यू में विकास ने कहा, मुझे नहीं पता बिग बॉस हाउस के अंदर प्रियांक ने मेरा साथ क्यों नहीं दिया? शायद ये उसकी गेम में बने रहने की स्ट्रैटिजी रहीं होगी. वो गेम में मेरे साथ नहीं खेलना चाहते थे. लेकिन वो एक अच्छा लड़का है. उसने काफी मेहनत की है इस मुकाम तक पहुंचने के लिए. मैं उससे नाराज नही हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi