S M L

Shocking: अरमान कोहली के घर पहुंची उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा, लेकिन क्यों?

नीरू के घर से जाने के बाद अरमान के पिता राजकुमार कोहली ही वो इंसान थे जो इस वाकिये से दु:खी थे

Arbind Verma Updated On: Jun 07, 2018 07:06 PM IST

0
Shocking: अरमान कोहली के घर पहुंची उनकी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा, लेकिन क्यों?

अभिनेता अरमान कोहली ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को इतना पीटा कि उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. नीरू के सिर पर गहरी चोट आई थी जिसके लिए डॉक्टर्स ने उनकी सर्जरी भी की. नीरू ने अरमान के खिलाफ सांताक्रूझ पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई थी. अरमान कोहली घटना के बाद से ही फरार बताए जा रहे हैं. नीरू अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अस्पताल से छूटने के बाद कौन सा कदम सबसे पहले उठाया है, ये जानकर आप चौंक जाएंगे.

अरमान के घर पहुंचीं नीरू रंधावा

अब ये तो शॉकिंग खबर है ही कि जिसे कोई मारे, वो उसी के घर पहुंच जाए. अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड नीरू रंधावा को बुरी तरह पीटा लेकिन नीरू फिर से अरमान के घर ही पहुंच गईं. स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, नीरू अस्पताल से डिस्चार्ज होते ही सीधा अरमान के घर पहुंचीं और अपना सारा सामान लेकर उनके घर से निकल गईं. फिलहाल नीरू एक होटल में रुकी हुई हैं. जब नीरू, अरमान के घर पहुंचीं तो अरमान की मां निषि कोहली ने ज्यादा बातें नहीं कीं लेकिन अरमान के पिता राजकुमार कोहली ने नीरू से काफी देर बात की. नीरू ने राजकुमार कोहली से कहा कि, वो उनसे कुछ भी नहीं छुपाना चाहती थीं लेकिन उस वक्त अस्पताल जाना उनकी प्राथमिकता थी.

अरमान के पिता थे नीरू के जाने से दु:खी

नीरू के घर से जाने के बाद अरमान के पिता राजकुमार कोहली ही वो इंसान थे जो इस वाकिये से दु:खी थे. उनके अलावा नीरू का कुत्ता था थोर जो उनके जाने से काफी दु:खी था. फिलहाल नीरू के पास कोई घर नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi