S M L

Memes : ट्रोलर्स की फेवरेट बनी फिल्म सुई-धागा, अनुष्का के बाद वरुण के मीम्स वायरल

'सुई धागा' के ट्रेलर से वरुण का एक सीन दिखाया गया है. जिसमें वह कुत्ते की एक्टिंग कर रहे हैं. वीडियो मीम के बैकग्राउंड में ग्रैमी अवॉर्ड सॉन्ग हू लैफ्ट द डॉग आउट चल रहा है

Updated On: Sep 10, 2018 08:55 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Memes : ट्रोलर्स की फेवरेट बनी फिल्म सुई-धागा, अनुष्का के बाद वरुण के मीम्स वायरल

बॉलीवुड एक्‍टर वरुण धवन और अनुष्‍का शर्मा की फिल्‍म 'सुई धागा' के ट्रेलर रिलीज के बाद यह फिल्‍म लगतार सुर्खियों में बनी हुई है. दरअसल, इसकी वजह सोशल मीडिया में बन रहे इसके मीम्‍स हैं.

जहां कुछ दिनों से अनुष्‍का शर्मा पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहे हैं. वहीं एक्ट्रेस के साड़ी लुक का काफी मजाक उड़ रहा है. लेकिन अब मीम्स क्रिएटर्स ने वरुण धवन की क्लास लेनी शुरू कर दी है. खुद वरुण धवन ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका मजाक उड़ाया जा रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि फिल्‍म 'सुई धागा' के ट्रेलर से वरुण का एक सीन दिखाया गया है. जिसमें वह कुत्ते की एक्टिंग कर रहे हैं. वीडियो मीम के बैकग्राउंड में ग्रैमी अवॉर्ड सॉन्ग हू लैफ्ट द डॉग आउट चल रहा है. वीडियो काफी मजेदार है जिसके चलते वरुण भी इसे शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाए.

View this post on Instagram

Who let the dogs out. #suidhaagamadeinindia. Someone sent me this couldn’t resist putting it out

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

फिल्‍म में वरुण-अनुष्का, मौजी और ममता के किरदार में नजर आने वाले है. बता दें कि यशराज बैनर की फिल्म ‘सुई धागा’ मेड इन इंडिया कॉन्सेप्ट पर बेस्ड है. जिसमें वरुण धवन और अनुष्का शर्मा चंदेरी के रहने वाले आम इंसान का किरदार निभा रहे हैं. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है. इसे मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi