S M L

चिन्मयी के यौन शोषण के आरोपों पर सामने आए गीतकार वैरामुत्तु, कहा-झूठ है सब

कुछ दिनों पहले ही चिन्मयी ने अपनी कहानी के साथ ही वैरामुत्तु के कथित यौन दुर्व्यवहार के तीन मामले उल्लेखित किए

Updated On: Oct 15, 2018 08:25 AM IST

Arbind Verma

0
चिन्मयी के यौन शोषण के आरोपों पर सामने आए गीतकार वैरामुत्तु, कहा-झूठ है सब

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने हाल ही में तमिल फिल्मों के गीतकार वैरामुत्तु पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे. अब इस मामले में एक नई खबर निकलकर सामने आ रही है. गीतकार वैरामुत्तु अब इस मामले में सामने आ गए हैं और कहा है कि जो भी आरोप लगाए गए हैं, वो झूठे हैं.

वैरामुत्तु ने आरोपों को बताया झूठा

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने तमिल फिल्मों के गीतकार वैरामुत्तु पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे जिसके बाद अब वैरामुत्तु खुलकर सामने आ गए हैं. उन्होंने रविवार को कहा है कि, ‘उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप झूठे हैं और अगर आरोप लगाने वाली महिलाओं ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई तो वो कानूनी रास्ता अपनाने को तैयार हैं.’ चिन्मयी समेत कई महिलाओं ने ये आरोप वैरामुत्तु पर लगाए हैं. वैरामुत्तु ने ट्विटर पर एक वीडियो दावा किया है कि उन्होंने अपने बचाव में अचूक सबूत जुटा लिए हैं और आरोप लगाने वालों का अदालत में सामना करने को तैयार हैं.

वैरामुत्तु

चिन्मयी ने सुनाई थी आपबीती

आपको बता दें कि, कुछ दिनों पहले ही चिन्मयी ने अपनी कहानी के साथ ही वैरामुत्तु के कथित यौन दुर्व्यवहार के तीन मामले उल्लेखित किए और पीड़ितों के नाम लिए बिना उसके बार में ट्विटर पर पोस्ट किया. चिन्मयी ने कहा था कि, ‘जब मैं 19 साल की थी तब अपनी मां के साथ मैं बहुत ही सम्मानित व्यक्ति से मिलने गई थी. इसी दौरान मुझे रूम में अकेले बुलाया और जबरन गले लगा लिया.’

Tweet

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi