S M L

पाकिस्तानी कलाकार अली जफर की परेश रावल ने की जमकर सोशल मीडिया पर खिंचाई

भारत और पाकिस्तान के बीच हुई एयर स्ट्राइक्स के बाद दोनों ही मुल्कों में तनाव बना हुआ है

Updated On: Feb 28, 2019 07:39 PM IST

Arbind Verma

0
पाकिस्तानी कलाकार अली जफर की परेश रावल ने की जमकर सोशल मीडिया पर खिंचाई

भारत और पाकिस्तान के बीच हुई एयर स्ट्राइक्स के बाद दोनों ही मुल्कों में तनाव बना हुआ है. लेकिन इसी बीच दोनों मुल्कों के कलाकार भी ट्विटर पर भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों अपने देश के पक्ष में मजबूती से खड़े हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन अब परेश रावल और अली जफर के बीच शब्दों की जंग जरूर छिड़ गई है.

परेश रावल ने किया ट्वीट

हाल ही में जब पाकिस्तानी कलाकार अली जफर ने अपने प्रधानमंत्री इमरान खान के उस भाषण की तारीफ की जो उन्होंने पुलवामा आतंकी हमले के बाद किया था. इस भाषण की तारीफ करते हुए अली जफर ने ट्वीट किया कि, ‘क्या स्पीच है प्रधानमंत्री इमरान खान.’ इस पर कुछ ही देर बाद भारतीय कलाकार और सांसद परेश रावल ने एक ट्वीट किया. परेश रावल ने पाकिस्तानी कलाकार अली जफर की खिंचाई करते हुए लिखा कि, ‘और अब स्पीचलेस’.

300 आतंकियों को मार गिराया गया

बता दें कि, परेश रावल ने ये ट्वीट उस वक्त किया है जब भारत की तरफ से पाकिस्तान की सीमा में घुसकर बालाकोट स्थित आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया गया. बालाकोट में आतंकियों का एक बड़ा प्रशिक्षण शिविर था जिसे भारतीय वायुसेना ने तड़के सुबह एयर स्ट्राइक कर तबाह कर दिया था. भारतीय वायुसेना की इस जवाबी कार्यवाही में तकरीबन 300 आतंकियों के मारे जाने की खबर है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi