S M L

'ये है मोहब्बतें' के एक्टर सुमित सचदेव ने लगाया था पत्नी के मिसकैरेज लिए इस कंपनी पर इल्जाम, कंपनी ने भेजा लीगल नोटिस

प्रह्लाद आडवाणी और उनकी कंपनी आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स(इंडिया) लिमिटेड के वकील की तरफ से सुमित सचदेव और उनकी पत्नी अमृता डिफेमेशन नोटिस भेज दिया गया है

Updated On: Oct 05, 2018 12:29 PM IST

Rajni Ashish

0
'ये है मोहब्बतें' के एक्टर सुमित सचदेव ने लगाया था पत्नी के मिसकैरेज लिए इस कंपनी पर इल्जाम, कंपनी ने भेजा लीगल नोटिस

स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये है मोहब्बतें' में 'मणि' का किरदार निभाने वाले एक्टर सुमित सचदेव की पत्नी अमृता का हाल ही में मिसकैरेज हो गया था. इस घटना के बाद सुमित ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर इस दुखद खबर को अपने फैंस शेयर किया था. वहीं सुमित ने एक ऑनलाइन पेटिशन की जरिए अपने बेटे के लिए इन्साफ की गुहार लगाई थी. दरअसल सुमित ने आरोप लगते हुए ये बताया था कि उनकी पत्नी अमृता गर्भवती होने के दौरान जिस कंपनी में काम कर रही थी, उसकी वजह से अमृता का मिसकैरेज हुआ.

सुमित और उनकी पत्नी को भेजा गया कानूनी नोटिस

अब प्रह्लाद आडवाणी और उनकी कंपनी आडवाणी होटल्स एंड रिसॉर्ट्स(इंडिया) लिमिटेड के वकील की तरफ से सुमित सचदेव और उनकी पत्नी अमृता डिफेमेशन नोटिस भेज दिया गया है. नोटिस में साफ कहा गया है कि प्रह्लाद आडवाणी और उनकी कंपनी पर लगाए गए सभी इल्जाम बेबुनियाद हैं और उनकी कंपनी के रेपुटेशन को खराब करने के मकसद से फैलाये जा रहे हैं, इस नोटिस में कई बिंदुओं पर बात की गई है. लेकिन सबसे मुख्य बिंदु ये है कि प्रह्लाद आडवाणी और उनकी कंपनी खिलाफ सुमित और उनकी पत्नी द्वारा चलाये जा रहे ऑनलाइन पेटिशन को हटाने, उनके खिलाफ शेयर की गई कोई भी भ्रामक सोशल मीडिया पोस्ट तुरंत प्रभाव से हटाने और नोटिस मिलने के 72 घंटे के अंदर बिना शर्त माफी मांगने की बात कही गई है. ऐसा ना करने पर कंपनी दोनों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर देगी.

legal

legal1

legal2

legal3

legal4

legal5

legal6

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi