विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

श्रीनगर म्यूजिकल कॉन्सर्ट को लेकर ट्विटर पर भिड़े अदनान सामी-उमर अब्दुल्ला

उमर अब्दुल्ला के इस ट्वीट से नाराज अदनान सामी ने ट्विटर पर लगाई उनकी क्लास

Akash Jaiswal Updated On: Oct 08, 2017 06:20 PM IST

0
श्रीनगर म्यूजिकल कॉन्सर्ट को लेकर ट्विटर पर भिड़े अदनान सामी-उमर अब्दुल्ला

ट्विटर पर दो लोंगों का शख्सियतों का आपस में लड़ना कोई नई बात नहीं हैं. इस कड़ी में दो नए नाम जुड़ गए हैं. शनिवार को अदनान सामी और उमर अबदुल्ला ट्विटर पर आपस में भिड़ गए.

दरअसल अदनान सामी का एक कॉन्सर्ट शनिवार को श्रीनगर में हुआ. रिदम इन पैराडाइज़ नाम के इस कॉन्सर्ट के बारे में कश्मीर में मिली-जुली प्रतिक्रिया रही. शो से पहले किसी दर्शक ने ऑडिटोरियम की खाली कुर्सियों की फोटो ट्विटर पर डाली. कश्मीर के पूर्वमुख्यमंत्री ने इसे रीट्वीट कर दिया.

उमर ने ट्वीट करके लिखा, “उम्मीद है लोगों ने उन खाली सीटों को भर दिया होगा. ये म्यूजिक की एक शाम उन्हें शांति की ओर ले जा सकती हैं.”

इस ट्वीट को पढ़कर अदनान ने जवाब दिया, “भाई, आप एक पूर्व मुख्यमंत्री हैं. आपको एक संगीत कार्यक्रम से इस तरह परेशान नहीं होना चाहिए. आपके सूत्र वाकई में बेकार हैं जो आपसे झूठ बोलते हैं. ये रही तसवीरें.”

 

adnan sami omar abdulla

इसके बाद उमर ने तंज कसते हुए कहा कि वो ऐक समय में सामी का संगीत पसंद किया करते थे. खुशी की बात है कि लोग उनके संगीत का मजा ले रहे हैं. इसके बाद दोनों तरफ से एक-एक कर कई ट्वीट हुए. अंत में उमर ने अपने पूर्व मुख्यमंत्री होने का हवाला देते हुए विदा ले ली.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi