S M L

Controversy: आदित्य पंचोली ने मुंबई में कंगना के खिलाफ ठोंका मानहानि का केस

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली का अब कोर्ट में होगा आमना-सामना

Updated On: Oct 14, 2017 02:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: आदित्य पंचोली ने मुंबई में कंगना के खिलाफ ठोंका मानहानि का केस

अपनी तीखे तेवर के चलते सुर्खियों में रहनेवाली कंगना रनौत के लिए अब मुश्किलें बढ़ सकती हैं. एक तरफ जहां ऋतिक रोशन के साथ लव अफेयर को लेकर तू-तू मैं-मैं चल रही है वहीं अब आदित्य पंचोली ने भी उन पर धावा बोल दिया है.

आदित्य और उनकी पत्नी जरीना वहाब शनिवार को मुंबई के अंधेरी कोर्ट पहुंचे जहां उन्होंने कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया.

इस खबर की पुष्टि करते हुए आदित्य ने कहा, “हां हमने मानहानि का केस दर्ज किया है. हमने सिविल डीफेमेशन सूट का विकल्प भी खुला रखा है.”

बता दें कि कुछ समय पहले इंडिया टीवी पर रजत शर्मा के टीवी शो पर कंगना रनौत अपनी फिल्म ‘सिमरन’ को प्रमोट करने पहुंची थीं. यहां कंगना ने आदित्य पंचोली, ऋतिक रोशन और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को लेकर कई सारे आपत्तिजनक स्टेटमेंट्स दिए.

Controversy: कंगना रनौत पर मंडराया संकट, आदित्य पंचोली ने भेजा लीगल नोटिस

इस बात से आदित्य, उनकी पत्नी जरीना और बेटे सूरज पंचोली परेशान हो गए. जब कंगना द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में आदित्य से पूछा गया तो उन्होंने कंगना को पागल कह दिया और कहा था कि वो उनपर कानूनी कार्रवाई करेंगे.

Kangana-Ranaut-Aditya-Panch-bicubic-2

बता दें कि आदित्य और कंगना के विवाद से सूरज और उनकी बहन सना को सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. इस बात से परेशान होकर सूरज ने अपना  ट्विटर अकाउंट तक डिलीट कर दिया.

आखिर कंगना रनौत की वजह से मजबूरी में क्यों छोड़ना पड़ा सूरज पंचोली को ट्विटर ?

इसी विषय पर मीडिया से बात करते हुए उनके पिता आदित्य ने कहा, “कंगना ने मेरे साथ ही मेरी पत्नी और बेटे को इस मामले में घसीटने की कोशिश की है जो की ठीक नहीं. मैं खुद को लेकर और अपने परिवार को लेकर बहुत चिंतित हूं. मैं महिलाओं को पीटने और उन्हें तंग करने का आरोप नहीं झेल सकता.मैं अब चुपचाप बैठकर बर्दाश्त नहीं करने वाला हूं.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi