S M L

Face Off : आदित्य पंचोली ने कंगना को कहा पागल, लीगल नोटिस भेजने की दी धमकी

आदित्य पंचोली अब कंगना पर लीगल एक्शन की तैयारी कर रहे हैं

Updated On: Sep 04, 2017 11:04 PM IST

Rajni Ashish

0
Face Off : आदित्य पंचोली ने कंगना को कहा पागल, लीगल नोटिस भेजने की दी धमकी

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत आजकल लगातार सुर्खियों में हैं. कंगना ने हाल ही एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने पुराने रिश्तों पर गड़े मुर्दे उखाड़े हैं. कंगना ने ऋतिक रोशन,आदित्य पंचोली और अध्ययन सुमन पर निशाना साधा. आदित्य पंचोली के बारे में बात करते हुए कंगना ने खुलासा किया कि आदित्य ने कंगना का काफी शोषण किया यहां तक उन्हें काफी मारा पीटा था.

हाल ही में कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा कि आदित्य पंचोली ने उन्हें कई बार शारीरिक तौर पर चोट पहुंचाई. कंगना ने ये तक कहा कि वो आदित्य के खिलाफ पुलिस के पास गईं तब जाकर उन्हें आदित्य से छुटकारा मिल पाया.

Kangana-Aditya

आदित्य ने बताया कंगना के इल्जामों को बेबुनियाद

_711298c0-9176-11e7-b219-301a51d93d0d

आदित्य ने अपने बयान में इस कहानी को बेबुनियाद बताया है. आदित्य ने कंगना को पागल बताया है. आदित्य का कहना है कि "मैं इस इंडस्ट्री में कई सालों से हूँ लेकिन किसी ने मेरे बारे में कभी ऐसा कुछ नहीं कहा है. आप जब कीचड़ में पत्थर मारेंगे तो कीचड़ आप पर उड़ेगा.

आदित्य लेंगे लीगल एक्शन

kangana-aditya1

आदित्य अब कंगना पर लीगल एक्शन की तैयारी लेने वाले हैं. कंगना के इल्जामों पर बात करते हुए आदित्य ने कहा कि "इस तरह की बातों से मेरी परिवार पर काफी असर पड़ा है. मैं और मेरी पत्नी कंगना पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi