S M L

Controversy: आदित्य पंचोली ने कंगना को कहा ‘पागल’, दे दी कोर्ट केस की धमकी  

आदित्य पंचोली कंगना रनौत पर कानूनी करवाई करने जा रहे हैं

Updated On: Sep 06, 2017 12:21 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: आदित्य पंचोली ने कंगना को कहा ‘पागल’, दे दी कोर्ट केस की धमकी  

कंगना रनौत हाल ही में रजत शर्मा के शो में अपनी फिल्म ‘सिमरन’ के प्रमोशन्स के सिलसिले में पहुंची. इस शो में कंगना ने एक बार फिर से ऋतिक रोशन के साथ हुए अपने झगड़े पर बयान दिया जिससे विवाद और बढ़ गया. कंगना द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए आदित्य ने कहा, “कंगना पागल इंसान है. आपने उसका इंटरव्यू देखा ? ऐसा नहीं लग रहा था कि कोई पागल इंसान बात कर रहा है?”

आगे बात करते हुए आदित्य ने कहा, “हम लोग इंडस्ट्री में काफी लंबे समय से हैं. आज तक किसी ने एक दूसरे के बारे में इतना गलत नहीं कहा होगा. मैं क्या कहूं वो तो पागल लड़की है. अगर आप कीचड में पत्थर फेंकोगे तो आपके ऊपर ही उड़ेगा ना.”

एक समय था जब कंगना और आदित्य रिलेशनशिप में थे. पर आज कंगना द्वारा किये गए खुलासों के बाद इन दोनों में गर्मागर्मी शुरू हो गई है. कंगना ने इल्जाम लगाया कि आदित्य ने उन्हें हाउस अरेस्ट करके रखा था और बहुत परेशान किया था.

Viral : कंगना रनौत के इंटरव्यू को इस पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर ने बताया सर्कस

इस सभी आरोपों पर बात करते हुए आदित्य ने कहा, “वो झूठ कह रही है. मैं उसके खिलाफ कानूनी करवाई करने वाला हूं. मैं दूसरों के बारे में नहीं जानता पर जहां तक उसने मेरे बारे में बात किया वो सब झूठ है. उसे ये साबित करना होगा कि मैंने ऐसा कुछ किया है. उसकी बातों से मेरे परिवार को काफी दुख हुआ है. मैं और मेरी पत्नी उसपर लीगल एक्शन लेने वाले हैं.”

कंगना के लिए अपनी फिक्र जताते हुए आदित्य बोले, “इन सभी विवादों से मुझे ठेंस पहुंची है. मैं उसे लेकर बहुत चिंतित हूं क्योंकि वो एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस है. भगवान ने उसे इतना कुछ दिया है जिसका उसे एहसानमंद होना चाहिए. उसे सभी से अच्छे से और विनम्रता से पेश आना चाहिए. उनके अनुसार तो पूरी दुनिया दुश्मन है और वो ही अच्छी हैं.”

अब इस मामले में आगे क्या होता है ये तो वक्त ही बताएगा. पर एक बात तो तय है कि कंगना के इन आरोपों को सुनकर बॉलीवुड की कई सारी हस्तियां बौखला गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi