S M L

Controversy: कंगना रनौत पर मंडराया संकट, आदित्य पंचोली ने भेजा लीगल नोटिस

आदित्य पंचोली अब कंगना रनौत से कानूनी तौर पर लड़ने की तैयारी में लग गए हैं

Updated On: Sep 26, 2017 12:53 PM IST

Akash Jaiswal

0
Controversy: कंगना रनौत पर मंडराया संकट, आदित्य पंचोली ने भेजा लीगल नोटिस

कंगना रनौत ने रजत शर्मा को टीवी चैनल पर दिए हुए इंटरव्यू में बॉलीवुड के कई सारे नामचीन हस्तियों पर शिकंजा कसा था. कंगना ने जहां आदित्य पंचोली को लेकर कई सारे खुलासे किए वहीं उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंन्ड्स ऋतिक रोशन और शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन को भी नहीं बक्शा.

कंगना के तीखे बयान से बॉलीवुड के कई लोग नाराज हो गए और कंगना पर जमकर ताना कसी किया. अब आदित्य पंचोली ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कंगना पर कानूनी कारवाई की है.

उन्होंने और उनकी पत्नी जरीना वहाब ने कंगना को मानहानि का नोटिस भेजा है. इसके लिए आदित्य और जरीना ने दो वकील भी नियुक्त किए हैं.

aditya pancholi with zarina wahab

फिलहाल आदित्य इस बारे में मीडिया से बात करने से बच रहे हैं. उन्होंने कहा कि ये एक प्रक्रिया है जिसके तहत उन्होंने लीगल नोटिस भेजा है. लेकिन वो अभी इस पर बात नहीं करना चाहते हैं.

कंगना ने जब आदित्य पर आरोप लगाए थें तब आदित्य ने मीडिया को बताया था कि वो उनपर कानूनी करवाई करेंगे. कंगना की बातों पर असहमति जताते हुए आदित्य ने उन्हें पागल तक कह दिया था.

Controversy: आदित्य पंचोली ने कंगना को कहा ‘पागल’, दे दी कोर्ट केस की धमकी

बता दें कि कंगना के इस बेबाक स्वभाव के चलते ऋतिक रोशन ने पिछले साल उन्हें कोर्ट में घसीटा था जहां ये दोनों ने जमकर बहस की. कंगना के बड़बोले स्वभाव की आलोचना करते हुए फराह खान ने ये तक कह दिया था कि उन्हें अब ‘वीमेन कार्ड’ खेलना बंद कर देना चाहिए.

अब इस मामले में कंगना का क्या रिएक्शन आता है ये तो देखने लायक ही होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi