S M L

जिया खान मामला: राबिया खान पर पंचोली परिवार का ‘पंच’

आदित्य पंचोली ने जिया ख़ान की मां राबिया पर किया 100 करोड़ रुपए का मानहानि केस

Updated On: Dec 23, 2016 12:51 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जिया खान मामला: राबिया खान पर पंचोली परिवार का ‘पंच’

राबिया खान को कोर्ट-कचहरी के चक्करों से मुक्ति मिलना मुश्किल होता जा रहा है. राबिया अपनी बेटी जिया खान की आत्महत्या का केस हाईकोर्ट में लड़ रही हैं. अब आदित्य पंचोली के परिवार ने राबिया पर मानहानि का मुकदमा कर दिया है.

अखबार मिड-डे के मुताबिक पंचोली परिवार का आरोप है कि राबिया मीडिया में उनके परिवार के खिलाफ उल्टी-सीधी बयानबाजी कर रही हैं. राबिया ने ट्विटर पर भी उनके परिवार पर हल्ला बोल रखा है. पंचोली ने कोर्ट से मांग की है कि वो राबिया की उलजलूल बयानबाजी पर रोक लगाए.

पंचोली परिवार के वकील प्रशांत पाटिल के मुताबिक, कोर्ट में वादा करने के बावजूद राबिया ने पंचोली परिवार के खिलाफ ट्वीट किए. जिससे आदित्य पंचोली की फैमिली की इमेज को गहरा धक्का लगा है.

Aditya Panchli and Rabhi Khan

राबिया ख़ान और आदित्य पंचोली

जिया ने की थी आत्महत्या

राबिया की बेटी एक्ट्रेस जिया खान ने 3 जून 2013 को अपने कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी. जिया का अफेयर उस वक्त आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली से चल रहा था. सूरज को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में भी रखा था. सूरज को बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी. सूरज को बाद में सलमान खान ने अपनी फिल्म हीरो में लॉन्च किया था.

सुसाइड और मर्डर में उलझा केस

राबिया खान का दावा है कि उनकी बेटी की हत्या की गई. लेकिन मुंबई पुलिस और बाद में सीबीआई ने अपनी जांच रिपोर्ट में हत्या की आशंका को खारिज कर दिया. राबिया अब भी दावा कर रही हैं कि वो सही हैं. कोर्ट हाईकोर्ट में चल रहा है जिसके फैसले का इंतजार किया जा रहा है. ऐसे में राबिया को इस मानहानि के केस के बाद कोर्ट पेशी के लिए बुला सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi