S M L

Buzz: हमेशा विवादों में रहने वाले आदित्य नारायण अब करेंगे खतरों का सामना

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अक्सर रिएलिटी शो में होस्ट के रूप में नजर आते हैं, लेकिन अब दर्शक उन्हें बतौर कंटेस्टेंट छोटे पर्दे पर देखेंगे.

Updated On: Jul 08, 2018 06:55 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: हमेशा विवादों में रहने वाले आदित्य नारायण अब करेंगे खतरों का सामना
Loading...

सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अक्सर रिएलिटी शो में होस्ट के रूप में नजर आते हैं, लेकिन अब दर्शक उन्हें बतौर कंटेस्टेंट छोटे पर्दे पर देखेंगे. सिंगर-एक्टर और होस्ट आदित्य को टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' मिल गया है.

इंडियन एक्सप्रेस को एक सूत्र ने बताया- 'आदित्य नारायण को शो ऑफर हुआ था और अब उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है. वो स्मार्ट, टैलेंटेड और यंगस्टर्स के बीच फेमस हैं और शो के मेकर्स को यही चाहिए था.'

इस साल आदित्य कॉमेडी शो एंटरटेंमेंट की रात' में भी नजर आए थे. आदित्य ने बतौर सिंगर अपना करियर 1995 में शुरू किया था. उन्होंने आशा भोसले के साथ 'रंगीला' का टाइटल ट्रैक गाया था. उसके बाद उन्होंने बतौर चाइल्ड एक्टर भी कुछ फिल्मों में काम किया था. उन्होंने 'परदेस' और 'जब प्यार किसी से होता है' जैसी फिल्मों में काम किया है.

आदित्य के साथ कुछ विवाद भी जुड़े हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एयरलाइन के स्टाफ के साथ बदतमीजी की थी. हाल ही में उन्होंने एक ऑटोरिक्शा को अपनी कार से टक्कर मार दी थी, जिसमें दो लोग घायल हो गए थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi