S M L

Shocking: एयरलाइन अधिकारी से भिड़े गायक आदित्य नारायण, वीडियो हुआ वायरल

आदित्य नारायण ने उस अधिकारी को धमकी दी और एयरपोर्ट पर खूब हंगामा किया, यहां देखें वीडियो

Updated On: Oct 02, 2017 04:49 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: एयरलाइन अधिकारी से भिड़े गायक आदित्य नारायण, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने आज अपने सॉन्ग 'छोटा बच्चा जान के हमसे न टकराना रे' को अपनी इस हरकत से सिद्ध कर ही दिया है. दरअसल, आदित्य का एक वीडिया मीडिया में आया है जिसमें वो इंडिगो एयरलाइन्स के एक अधिकारी से जमकर बहस करते नजर आ रहे हैं.

बताया जा रहा है कि ये वीडियो रायपुर एअरपोर्ट का है. आदित्य यहां दशहरा के मौके पर परफॉर्म करने आए थे. दरअसल, इंडिगो एयरलाइन्स का कहना है कि आदित्य अपने पांच लोगों के साथ यात्रा कर रहे थे. इनके लगेज का वजन कुलमिलाकर 40 किलो था. नीयम अनुसार उन्हें इस अतिरिक्त लगेज के लिए  13000 रूपए भरने को कहा गया लेकिन उन्होंने ऐसा करने से साफ मना कर दिया.

आदित्य ने कहा कि वो केवल 10000 रूपए ही भरेंगे और इस बात को लेकर वो ग्राउंड पर मौजूद फीमेल स्टाफ से बदतमीजी से बात करने लगे. जब एयरपोर्ट अधिकारी उनका वीडियो बनाने लगे तो उन्होंने डेप्युटी मेनेजर की तरफ हाथ दिखाते हुए उन्हें भी भला बुरा कहा.

एक यूजर द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस बात से बौखलाए आदित्य किस तरह से उस ऑफिसर पर बरस पड़े.

उसी समय आदित्य की एअरपोर्ट के अधिकारी के साथ कहा सुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि आदित्य ने उस अधिकारी को ये कह दिया, “बॉम्बे पहुंचे पर तेरी चड्डी ना उतारी तो मेरा नाम भी आदित्य नारायण नहीं.”

एयरपोर्ट पर इस तरह का हंगामा देखकर अन्य अधिकारी भी वहां पहुंच गए और आदित्य से कहा कि वो किसी भी कर्मचारी से इस तरह से बात नहीं कर सकते हैं.

आदित्य के मामले को सख्ती से लेते हुए एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें उस ऑफिसर से माफी मंगवाई जिसके बाद ही उन्हें बोर्डिंग करने दिया गया.

इंडिगो एयरलाइन्स ने कहा कि हम किसी भी कीमत पर हमारे कर्मचारियों के साथ इस तरह का व्यवहार नहीं सह सकते हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi