S M L

आदित्य नारायण की कार द्वारा जख्मी ऑटो चालक की हालत गंभीर, बोलने में भी असमर्थ

इस हादसे को हुए करीब 63 दिन बीत चुके हैं लेकिन अब भी उस ऑटो चालक की स्थिति नाजुक बनी हुई है

Updated On: May 14, 2018 06:10 PM IST

Akash Jaiswal

0
आदित्य नारायण की कार द्वारा जख्मी ऑटो चालक की हालत गंभीर, बोलने में भी असमर्थ

आज से करीब दो महीने पहले गायक आदित्य नारयण ने अपनी मर्सिडीज कार से जिस ऑटो ड्रायवर को टक्कर मारी थी उसकी सेहत में सुधार के कोई संकेत नहीं दिख रहे है. इस हादसे को हुए लगभग 63 दिन बीत चुके हैं लेकिन अब भी पीड़ित बात करने की स्थिति में नहीं है. मंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती ये शख्स आज भी अपनी जिंदगी के लिए जूझ रहा है.

स्पॉटबॉय डॉट कॉम की रिपोर्ट में बताया कि पीड़ित के भांजे विनय ने रिवील किया है उनके अंकल अभी बात नहीं कर पा रहे हैं. बताया गया कि वैसे तो पीड़ित की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है लेकिन उसके गले में अब भी ट्यूब लगे हुए हैं जिसके चलते वो बोल नहीं पा रहे हैं. वो बात कर भी पाएंगे या नहीं ये तो ट्यूब के निकलने के बाद ही पता लग पाएगा. विनय ने कहा कि कुछ दिन पहले उनके अंकल को अस्पताल स्टाफ ने चलने में मदद भी की. साथ ही उन्हें जब भी कुछ कहना होता है तो वो इशारे से कहते हैं. अब जब तक वो बात नहीं करते तब तक परिवार में असंतोष का माहौल तो बना रहेगा.

फोटो क्रेडिट्स: स्पॉटबॉय

फोटो क्रेडिट्स: स्पॉटबॉय

ये भी बताया गया कि इस ऑटो चालक के जख्मी होने के चलते उनके परिवार को आर्थिक और मानसिक रूप से काफी तकलीफें झेलनी पड़ रही हैं.  उसके दो बच्चे हैं. 25 साल का एक बेटा है तो वहीं 30 साल की एक बेटी है. लड़की की अब तक शादी भी नहीं हुई है. मिल बंद हो जाने के बाद उस व्यक्ति ने अपने दोस्तों से पैसे उधार लेकर एक ऑटो खरीदा था लेकिन वो चोरी हो गया. इसके बाद उसने बैंक से लोन लेकर फिर से ऑटो खरीदा. इस ऑटो का प्रति माह उसे 7000 किश्त बैंक में जमा कराना होता है. इसके बाद बचे हुए पैसों से उसका घर चलता है. लेकिन अब इस हादसे ने उनके परिवार को आर्थिक और मानसिक तौर पर झंझोड़ कर रख दिया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi