S M L

आदित्य नारायण की बढ़ेंगी मुश्किलें, पीड़ित की हालत नाजुक

आदित्य नारायण ने अपनी कार से जिस ऑटो ड्राइवर को टक्कर मारी थी उसकी हालत अब भी गंभीर बनी हुई है

Updated On: Mar 26, 2018 02:42 PM IST

Akash Jaiswal

0
आदित्य नारायण की बढ़ेंगी मुश्किलें, पीड़ित की हालत नाजुक

आदित्य नारायण ने 12 मार्च को अपनी कार से जिस ऑटो ड्राइवर को टक्कर मारी थी वो शख्स आज भी अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए जूझ रहा है. इस हादसे को हुए करीब दो हफ्ते हो गए हैं लेकिन उस ऑटो चालक की हालत अब भी गंभीर है.

पिता उदित नारायण उठा रहे हैं अस्पताल का खर्च

इस घटना की खबर लगते ही उदित नारायण ने अपने बेटे की गलती के लिए माफी मांगते हुए इसक भरपाई करने का वादा किया. पीड़ित शख्स को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है. अस्पताल का पूरा खर्च उदित नारायण उठा रहे हैं

पीड़ित का हुआ बुरा हाल

अमर उजाला पर छपी एक ताजा रिपोर्ट की माने तो उस ऑटो चालक का हालत काफी गंभीर है. वो न तो कुछ बोल पा रहा है और न ही अपने परिवार के किसी शख्स को पहचान पा रहा है. साथ ही उसकी हालत भी दिन ब दिन बिगड़ती जा रही है. वो शख्स केवल अपनी आंखें हिला पा रहा है. लेकिन वो अपना बाकी का शिरार मूव नहीं कर पा रहा है.

आर्थिक और मानसिक संकट में है ऑटो चालक का परिवार

बताया जा रहा है कि उस ऑटो चालक को दो बच्चे हैं. 25 साल का एक बेटा है तो वहीं 30 साल की एक लड़की है. लड़की की अब तक शादी भी नहीं हुई है. इसके अलावा स्पॉटबॉय पर छपी एक रिपोर्ट में रिवील किया गया कि उस ऑटो ड्राइवर की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर है. मिल बंद हो जाने के बाद उस व्यक्ति ने अपने दोस्तों से पैसे उधार लेकर एक ऑटो खरीदा था लेकिन वो चोरी हो गया. इसके बाद उसने बैंक से लोन लेकर फिर से ऑटो खरीदा. इस ऑटो का प्रति माह उसे 7000 किश्त बैंक में जमा कराना होता है. इसके बाद बचे हुए पैसों से उसका घर चलता है. लेकिन अब इस हादसे ने उनके परिवार को आर्थिक और मानसिक तौर पर झंझोड़ कर रख दिया है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi