विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भूमि: अदिति के प्यार में डूबे सिद्धांत ने गाया ये रोमांटिक सॉन्ग, देखें विडियो

फिल्म ‘भूमि’ से सिद्धांत गुप्ता और अदिति राव हैदरी का नया गाना हुआ रिलीज

Akash Jaiswal Updated On: Sep 13, 2017 02:05 PM IST

0
भूमि: अदिति के प्यार में डूबे सिद्धांत ने गाया ये रोमांटिक सॉन्ग, देखें विडियो

सिद्धांत गुप्ता और अदिति राव हैदरी की फिल्म ‘भूमि’ से मेकर्स ने नया म्यूजिक ट्रैक ‘खो दिया’ रिलीज किया है. ये एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसमें कई तरह के इमोशन्स हैं. इसमें प्यार है तो वहीं दर्द भी है.

इस गाने को सचिन संघवी ने गाया है. इस फिल्म का म्यूजिक सचिंग-जगर की जोड़ी ने दिया है तो वहीं इसके बोल प्रिया सरैया ने लिखे हैं.

इस गाने को कई लोकेशन्स पर फिल्माया गया है. गाने में अदिति और सिद्धांत बाग-बगीचे के पास टाइम स्पेंड करते नजर आ रहे हैं तो वहीं ताजमहल जैसे सुनहरे लोकेशन्स के पास ये रोमांस करते दिखाई रहे हैं. इस गाने के विजुअल्स और इसके लोकेशन इसे नेचुरल टच देकर और भी खोबसूरत बनाते हैं.

इस गाने में फिल्म से संजय दत्त के भी कुछ दृश्य दिखाए गए हैं.

इससे पहले इस फिल्म का गाना ‘ट्रीपी ट्रीपी’, ‘लग जा गले’, विल यू मैरी मी’ और ‘गणेश आरती’ मेकर्स ने शेयर किया था. फिल्म के म्यूजिक एल्बम को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं.

वहीं इसके ट्रेलर को भी फैंस से बढ़िया रिस्पोंस मिला है. यूट्यूब पर अब तक फिल्म के ट्रेलर को 1 करोड़ 34 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

इस फिल्म के साथ संजय एक धमाकेदार कमबैक करने को तैयार हैं. ‘भूमि’ का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है. ये फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi