S M L

Buzz: क्या ‘ये है मोहब्बतें’ से एग्जिट होने वाली है ये पॉपुलर एक्ट्रेस ?

शो में इशिता की बेटी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति भाटिया के शो छोड़ने की खबर मीडिया में छाई हुई हैं.

Rajni Ashish Updated On: Jun 03, 2018 11:03 PM IST

0
Buzz: क्या ‘ये है मोहब्बतें’ से एग्जिट होने वाली है ये पॉपुलर एक्ट्रेस ?

टीवी का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ अपने जल्दी-जल्दी बदलते ट्रैक के कारण दर्शकों को चौंका रहा है. शो में इशिता की बेटी का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति भाटिया के शो छोड़ने की खबर मीडिया में छाई हुई हैं. अब इस बारे में अदिति ने चर्चा की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो के मेकर्स ने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज देने वाले है. शो में रूही को शादी रचाते दिखाया जाएगा. ऐसी खबर भी आ रही थी कि अदिति शादीशुदा लड़की का किरदार नहीं निभाना चाहतीं और इसलिए वह यह शो छोड़ने का प्लान बना रही हैं. इस रिपोर्ट पर अदिति ने चुप्पी तोड़ी है और एक इंटरव्यू में अदि‍ति‍ शो को छोड़ने की बात को सरासर गलत बताया है.

अदि‍ति ने कहा, नहीं, ऐसा बिल्कुल नहीं है और ऐसा कुछ नहीं होगा. अभी तो मुझे शो के नए ट्रैक के बारे में ही नहीं पता. हम फिल्हाल टाइट शड्यूल के चलते शूटिंग में व्यस्त हैं.'

A post shared by Aditi Bhatia (@aditi_bhatia4) on

हाल ही में ‘ये है मोहब्बतें’ के मेकर्स ने 8 महीने का लीप लिया है. जिसके बाद भल्ला परिवार और अय्यर परिवार के कई सदस्य इशिता से नफरत करते दिख रहे हैं. हालांकि ये ट्रैक फैंस को पसंद नहीं आ रहा हैं. कुछ दर्शकों ने तो ट्विटर पर अब शो को बंद करने के लिए भी ट्वीट किया था जिसके बाद प्रोड्यूसर एकता कपूर ने ट्वीट कर कहा था कि जिसे ये शो पसंद नहीं वे ना देखें, शो की कहानी दर्शकों के मुताबिक नहीं बुनी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi