S M L

#MeToo अभियान पर अध्ययन सुमन ने ली चुटकी कहा ''दो साल पहले किसी ने नहीं सुनी थीं मेरी बात ''

इस अभियान का अब बड़ा असर हो रहा है. जहां कई बड़े प्रोजेक्टस की शूटिंग को भी रोक दिया गया है

Updated On: Oct 13, 2018 06:08 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo अभियान पर अध्ययन सुमन ने ली चुटकी कहा ''दो साल पहले किसी ने नहीं सुनी थीं मेरी बात ''

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo अभियान चर्चा का विषय बना हुआ है. जहां बॉलीवुड से जुड़ी महिलाओं ने इंडस्ट्री के कई बड़ी हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस अभियान के चलते अबतक 30 से ज्यादा लोगों पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. ऐसे में एक्टर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने इस अभियान के जरिए अपने दर्द को बयां किया है.

आपको बता दें अध्ययन कंगना रनौत के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं. ऐसे में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा'' कई लोगों ने मुझे अब अपनी #MeToo स्टोरी को साझा करने को जहा है. लेकिन जब मैंने 2 साल पहले ऐसा किया था तो मुझे अपमानित होना पड़ा था. साथ ही लोग यहीं नही रुके लोगों ने मुझे एक असफल करियर वाला लड़का भी कहा था. हर किसी को अपना दर्द साझा करने का अधिकार है. मेरा समर्थन करने वाले मुट्ठीभर लोगों को में दिल से शुक्रिया कहता हूं.'' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए अध्ययन ने कहा ''मुझे खुशी है कि यह अभियान लोगों को आगे आकर सच्चाई बताने का मौका दे रहा है.''

[ यह भी पढ़ें : #MeToo अभियान पर शाहरुख खान की चुप्पी पर लोगों ने उठाए सवाल, कहा ''चुप क्यों हो ?'' ]

आपको बता दें साल 2016 में अध्ययन सुमन ने अपनी गर्लफ्रेंड कंगना रनौत पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया था. साथ ही अध्ययन ने बताया था की कंगना ने उनपर काला जादू भी किया था. इस अभियान का अब बड़ा असर हो रहा है. जहां कई बड़े प्रोजेक्टस की शूटिंग को भी रोक दिया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi