S M L

अधुना अख्तर के सैलून के चैन बी ब्लंट की फाइनेंस मैनेजर कीर्ती व्यास की हुई हत्या, 2 गिरफ्तार

पुलिस ने माना है कि कीर्ती की हत्या कार में ही की गई थी और उसके बाद उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया गया

Updated On: May 06, 2018 04:02 PM IST

Arbind Verma

0
अधुना अख्तर के सैलून के चैन बी ब्लंट की फाइनेंस मैनेजर कीर्ती व्यास की हुई हत्या, 2 गिरफ्तार

मुंबई की क्राइम ब्रांच ने एक केस को सुलझा लिया है जिसमें अधुना अख्तर के सैलून के चैन बी ब्लंट की फाइनेंस मैनेजर कीर्ती व्यास कई हफ्तों से लापता थीं. अब इस केस से जुड़ी बड़ी ही दु:खद खबर आ रही है कि कीर्ती अब जिंदा नहीं हैं, बल्कि उनकी हत्या कर दी गई है.

50 दिनों से लापता थीं कीर्ती

कीर्ती व्यास तकरीबन 50 दिनों से लापता थीं. उन्हें आखिरी बार 16 मार्च को उस वक्त देखा गया जब उनके साथ काम करने वाले दो कर्मचारियों ने उन्हें ग्रांट रोड स्टेशन पर छोड़ा था. उस दिन के बाद से कीर्ती का कोई भी सुराग नहीं मिल पा रहा था. लेकिन अब ये गुत्थी मुंबई क्राइम ब्रांच ने सुलझा ली है. क्राइम ब्रांच ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस केस में कीर्ती के साथ ही काम करने वाले दो सहयोगियों सिद्धेश ताम्हणकर और खुशी पर हत्या का आरोप है. पुलिस ने बताया कि, 16 मार्च को इन दोनों आरोपियों ने कीर्ती की अपनी कार में हत्या कर दी थी.

11 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया

इस मामले की जांच कर रही मुंबई क्राइम ब्रांच को कई अहम सबूत मिले जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया. शनिवार को कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 11 मई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि, ‘हत्या वाले दिन दोनों आरोपी अपनी कार से कीर्ती से मिलने गए. दोनों ने उसे इस बात के लिए मनाया कि वो उससे मिले ताकि उनके बीच कोई भी गलतफहमी न रहे. पुलिस ने माना है कि कीर्ती की हत्या कार में ही की गई थी और उसके बाद उसकी लाश को ठिकाने लगा दिया गया.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi