विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

अपना नाम इस्तेमाल करने पर भड़कीं तब्बू

तब्बू ने उज्मा अहमद की बायोपिक फिल्म में काम करने की खबरों पर बयान दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Aug 24, 2017 03:01 PM IST

0
अपना नाम इस्तेमाल करने पर भड़कीं तब्बू

एक्ट्रेस तब्बू ने बताया है कि वो उज्मा अहमद की बायोपिक फिल्म में फॉरेन अफेयर्स मिनिस्टर सुषमा स्वराज का किरदार नहीं निभा रही हैं. उन्होंने कहा कि ये सारी खबरें महज अफवाह है और फिल्म के मेकर्स ने उन्हें ऐसी किसी भी फिल्म के लिए अप्रोच तक नहीं है.

तबू के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए स्टेटमेंट में तब्बू ने कहा, “फिल्म के मेकर्स ने ना तो मुझे कांटेक्ट किया है और ना ही इस प्रोजेक्ट के बारे में मुझे बताया है. मैं नहीं जानती कि बिना मुझे बताए उन्होंने मेरे इस फिल्म में काम करने की अफवाह क्यूं फैला दी. कुछ मामलों में मैंने देखा है कि कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस ने ये आजादी ले रखी है कि मेरा नाम किसी भी प्रोजेक्ट के साथ जोड़ दे वो भी बिना मेरी इजाजत के. मुझे लगता है कि ये सब बस अपनी फिल्म को लेकर हाइप क्रिएट करने के लिए और दूसरी एक्ट्रेस जो इस फिल्म के लिए ट्राई कर रही हैं उनके मन में इनसिक्यूरिटी भरने के लिए किया जा रहा है. ये कोशिश बहुत ही गलत है और लोगों को मेरा नाम इस तरह से इस्तेमाल करना बंद कर देना चाहिए. सच कहूं तो ये उन फिल्ममेकर्स को लिए भी अपमान की बात है जब मैं इस तरह से ऐसी खबरों को मीडिया में खारिज कर देती हूं. दुर्भाग्य से मुझे ऐसे करना पड़ता है क्योंकि मेरे पास ऐसा करना के अलावा कोई चारा नहीं बचता, उन फिल्ममेकर्स के साथ जो मुझसे पूछे बिना ऐसे खबरें उड़ा देते हैं.”

बता दें कि एक न्यूजपेपर ने खबर छपी थी कि उज्मा अहमद की बायोपिक फिल्म में तब्बू सुषमा स्वराज के किरदार में नजर आएंगी. इसके बाद ये खबर मीडिया में हर जगह तेजी से फैलने लगी. इन खबरों के विपरीत तब्बू ने अपना स्टेटमेंट दिया है.

Shoot Wrap : तैयार हो जाइए ‘गोलमाल अगेन’ के रंग में रंगने के लिए

फिलहाल तब्बू रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज के चौथे पार्ट ‘गोलमाल अगेन’ पर काम कर रही हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi