S M L

Shocking : सारा अली खान ने खुद को स्टारकिड बुलाने पर दिया बड़ा बयान, पढ़ें

सारा के साथ इस खूबसूरत फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे सभी बहुत पसंद कर रहे हैं

Updated On: Dec 06, 2018 01:05 AM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : सारा अली खान ने खुद को स्टारकिड बुलाने पर दिया बड़ा बयान, पढ़ें

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म केदारनाथ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी पहचान को लेकर एक बड़ी बात कही है. सारा का कहना है कि उन्हें स्टार किड शब्द बिल्कुल नहीं पसंद है. सारा का ये भी कहना है कि उनकी पहचान बताने के लिए उनके माता पिता का नाम भी इस्तेमाल नहीं किया जाए. सारा अली खान ने अपने प्रमोशन के दौरान कही हैं.

सारा कहती हैं कि ''सच कहूं तो फिल्मों में काम करना है, यह तय नहीं था, बल्कि मेरी यह तैयारी थी कि कोई फिल्म मेकर मुझे देखे और मेरे पास आए बचपन से ऐक्टर बनना चाहती थी, जब पढ़ाई करके वापस लौटी तो इस ख्वाब को लेकर और भी गंभीर हो गई. फिर इस बात के इंतजार में थी कि कोई मुझे फिल्म में काम करने का मौका दे, इसी दौरान केदारनाथ की कहानी मेरे पास आई और मेरा करियर शुरू हुआ.'' सारा ने बताया जब लोग उन्हें बार-बार स्टार किड सारा अली खान कहते हैं तो उनकी अपनी पहचान कहीं दब जाती है. इस वजह से वो स्टार किड जैसे शब्दों को पसंद नहीं करती हैं.

[ यह भी पढ़ें : Snapped : सारा की फिल्म 'केदारनाथ' की स्क्रीनिंग पर जाह्नवी , ईशान समेत कई सितारों ने की शिरकत, देखिए तस्वीरें ]

सारा के साथ इस खूबसूरत फिल्म 'केदारनाथ' में सुशांत सिंह राजपूत भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसे सभी बहुत पसंद कर रहे हैं. फिल्म 'काई पो चे' और 'रॉक ऑन' बनाने वाले निर्देशक अभिषेक कपूर ने फिल्म का निर्देशिन किया है. यह फिल्म 7 दिसंबर को देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi