विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : मंदाना करीमी ने पहले लगाया मारपीट का आरोप, अब वापस ली घरेलू हिंसा की शिकायत

अपने मैरिड लाइफ को दुरुस्त करने के लिए मंदाना करीमी ने अपने पति और ससुराल वालों पर दायर किया हुआ घरेलु हिंसा का आरोप वापस ले लिया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 03, 2017 10:17 PM IST

0
Revealed : मंदाना करीमी ने पहले लगाया मारपीट का आरोप, अब वापस ली घरेलू हिंसा की शिकायत

हमने आपको कुछ दिनों पहले ही बताया था कि 'बिग बॉस 9' की कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने पति गौरव गुप्ता और ससुराल वालों पर घरेलू हिंसा का आरोप लगते हुए कई दर्ज करवाया था. अब मंदाना ने अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ करवाया गया घरेलू हिंसा का केस वापस ले लिया है.

mandana-pic

इस फैसले को लेने के पीछे बात करते हुए मंदाना ने कहा कि 'वो अपनी मैरिज लाइफ खराब नहीं करना चाहती है और हसबैंड के साथ रहना चाहती हैं. बता दें कि मंदाना ने इसी साल फरवरी में बिजनेसमैन गौरव से शादी की थी. लेकिन शादी के बाद से ही मंदाना को प्रॉब्लम्स होनी शुरू हो गई थीं. ऐसे में उन्होंने पति और ससुरालवालों के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था.

mandana

मंदाना ने अपने पति और ससुराल पर धर्म बदलने का भी दवाब बनाया था. यहां तक कि मंदाना ने ये भी आरोप लगाया था कि उनके ससुराल वाले उन्हें घर से बाहर नहीं निकलने देना चाहते हैं और उन्हें उनके एक्टिंग और मॉडलिंग करियर से भी परेशानी थी.

mandana-gaurav-2

मंदाना ने बताया है कि उनके पति गौरव ने शर्त रखी थी कि यदि वे बातचीत से मामला सुलझाना चाहती है तो उन्हें केस वापस लेना होगा. वे भी अपनी मैरिज लाइफ को बचाना और घर वापस जाना चाहती थी इसलिए उन्होंने केस वापस लिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi