S M L

Controversy : कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें पुलिस स्टेशन में होना होगा पेश, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई की अदालत ने आज वर्सोवा पुलिस को जांच कर मामले में रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं.

Updated On: Sep 15, 2018 08:45 PM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy : कंगना रनौत की बढ़ी मुश्किलें पुलिस स्टेशन में होना होगा पेश, जानिए क्या है पूरा मामला
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की  मुश्किलें इन दिनों बढ़ती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस कंगना हाल ही में अपनी फिल्म मणिकर्णिका के विवाद को लेकर सुर्खियों में थी.  जिसके बाद एक्ट्रेस अब एक बार फिर विवादों में फसती नजर आ रही हैं. आपको बता दें, एक्ट्रेस कंगना के खिलाफ एक्टर आदित्य पंचोली ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसकी सुनवाई करते हुए मुंबई की अदालत ने आज वर्सोवा पुलिस को जांच कर मामले में रिपोर्ट देने के आदेश दिए हैं.

“Produce-the-FIR-copy-or-issue-an-unconditional-apology”-Aditya-Pancholi-hits-back-at-Kangana-Ranaut

ब्रेकिंग बूम की खबर के अनुसार मुंबई पुलिस के बार बार बुलाने के बाद भी एक्ट्रेस कंगना पुलिस थाने में बयान दर्ज कराने नहीं आ रहीं हैं. जिसके बाद अब यह खबर सामने आई है कि कंगना जून महीने से वर्सोवा पुलिस शूटिंग में बाहर होने के बात कहकर हाजिर नहीं हो रही हैं. लेकिन अब आदित्य पंचोली को इस मामले को जल्दी से खत्म करना है. जिस वजह से उन्होंने वो अब एक्ट्रेस के किसी भी बहाने को स्वीकार नहीं करने की बात कही है . उन्होंने ने कहा है इस मामले में  वो आपराधिक व सिविल मानहानि का केस दायर कर मुआवजे की भी मांग करेंगे.

[ यह भी पढ़ें : अभिनेता उदय चोपड़ा ने किया ऐसा ट्वीट, हुए जमकर ट्रोल ]

आपको बता दें, कंगना ने उनके ऊपर कई तरह के अनर्गल आरोप लगाए थे. जिसके बाद उन्होंने टीवी पर जाकर उनके खिलाफ कई सारी बातें भी बोली थीं लगता कंगना को अब पुलिस के सामने पेश होना ही पड़ेगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi