S M L

Shocking : ड्रग्स केस में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का मैनेजर गिरफ्तार

साउथ के ड्रग रैकेट केस में एक के बाद सिनेमा से जुड़े लोगों का नाम सामना आ रहा है

Updated On: Jul 26, 2017 10:41 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Shocking : ड्रग्स केस में एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का मैनेजर गिरफ्तार

काजल अग्रवाल ने कहा कि मादक पदार्थो की तस्करी से जुड़े गिरोह से संपर्क के आरोप में अपने मैनेजर की गिरफ्तारी से वो हैरान हैं. अभिनेत्री का मैनेजर पुट्टकर रॉन्सन उर्फ जॉनी जोसेफ उर्फ रॉनी को सोमवार को मादक पदार्थो की तस्करी मामले की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने उनके घर से गिरफ्तार किया था.

ड्रग्स केस : क्या साउथ का हर दूसरा स्टार केस में शामिल है?

अधिकारियों ने बताया कि रॉनी के पास से मादक पदार्थ बरामद हुए हैं. काजल ने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट में कहा कि वो समाज के लिए हानिकारक किसी गतिविधि का समर्थन नहीं करतीं.

काजल ने ट्वीट किया, "मैं रॉनी के साथ हुई पूरी घटना से हैरान और चकित हूं. मैं इसका बिल्कुल समर्थन नहीं करती और समाज के लिए हानिकारक किसी तरह की गतिविधि का समर्थन नहीं करती. महज इसलिए कि जो लोग मेरे लिए काम करते हैं मैं उनकी देखभाल करती हूं, इसका अर्थ यह नहीं है कि मैं उनकी निजी पसंद या जीवन को नियंत्रित करती हूं."

काजल ने कहा कि उनके माता-पिता ने हमेशा उनके करियर की देखरेख की है और वो फिल्म इंडस्ट्री में सभी के साथ पेशेवर व सौहार्दपूर्ण संबंध रखती हैं. अभिनेत्री ने बताया कि उनके लिए काम करने वाले लोगों का पेशेवर काम पूरा होने के बाद उन्हें उनकी अन्य गतिविधियों के बारे में कोई जानकारी नहीं होती.

ड्रग्स रैकेट मामले में फंसा ‘बाहुबली 2’ का ये एक्टर

तेलंगाना के निषेध एवं उत्पाद शुल्क विभाग के एसआईटी ने मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के मामले में अब तक 19 लोगों को गिरफ्तार किया है.

एसआईटी ने पूछताछ के लिए 12 फिल्मी हस्तियों को नोटिस भेजा है, जिनमें अभिनेता रवि तेजा, अभिनेत्री चार्मी कौर और मुमैत खान से इस हफ्ते पूछताछ की जानी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi