S M L

शक्ति अस्तित्व के एहसास की : विवियन डिसेना की बहन पर लगा भाभी से मारपीट करने और दहेज मांगने का आरोप

'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' फेम एक्ट्रेस गरिमा जैन पर भाभी ने लगाया मारपीट करने और दहेज मांगने का आरोप

Updated On: Jul 26, 2017 05:35 PM IST

Rajni Ashish

0
शक्ति अस्तित्व के एहसास की : विवियन डिसेना की बहन पर लगा भाभी से मारपीट करने और दहेज मांगने का आरोप

कलर्स के हिट शो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' में हरमन यानी टीवी स्टार विवियन डिसेना की बहन रावी का रोल निभाने वाली टीवी एक्ट्रेस गरिमा जैन पर उनकी भाभी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. गरिमा और उनके परिवार वालों पर दहेज उत्पीड़न और अपनी भाभी के साथ मारपीट करने का केस दर्ज हुआ है.

ईवेंट मैनेजिंग कंपनी चलाने वाले पति, सास और टीवी कलाकार ननद पर दहेज प्रताडऩा का केस दर्ज हुआ है. इंदौर के तेली बाखल में रहने वाली आकृति ने शनिवार को मल्हारगंज थाने में अपने ससुराल पक्ष के लोगों पर केस दर्ज करवाया है. उसका आरोप है कि शादी के डेढ़ महीने बाद ही पति और उसकी बहन ने उससे 2 करोड़ कैश और मर्सिडीज कार की मांग शुरू कर दी. मांग पूरी नहीं होने पर उसने दोस्तों के करीब आने का दबाव बनाया. कई बार जबरदस्ती शराब भी पिलाई. पुलिस के मुताबिक, 25 वर्षीय आकृति ने पति धैर्य सिंह सांड (जैन) निवासी महालक्ष्मी नगर, सास अर्चना व ननद गरिमा जैन के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आकृति ने बताया कि उसकी 7 नवंबर 2016 को ईवेंट मैनेजिंग कंपनी के संचालक धैर्य सिंह से शादी हुई थी.

टीवी एक्ट्रेस हैं गरिमा गरिमा जैन कई तेलुगू फिल्मों में काम कर चुकी है. उसने टीवी सीरियल 'मैं ना भूलूंगी, 'मनमर्जियां', 'महाभारत', 'शक्ति' सहित कई धारावाहिकों में लीड रोल किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi