S M L

Buzz : तनुश्री-नाना मामले में पुलिस करेगी एक्ट्रेस डेजी शाह से पूछताछ

मुंबई पुलिस इस मामले में डेजी शाह से भी पूछताछ करेगी. साथ ही डेजी को पुलिस के सामने बयान देने के लिए समन भी भेजा जाएगा. तनुश्री ने वैसे कई लोगों का नाम विटनेस के लिए दिया है लेकिन उसमें सबसे ऊपर डेजी शाह का नाम है

Updated On: Oct 11, 2018 06:56 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : तनुश्री-नाना मामले में पुलिस करेगी एक्ट्रेस डेजी शाह से पूछताछ

बॉलीवुड में इन दिनों सबसे चर्चित अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने 10 अक्टूबर की रात एक बड़ा फैसला लिया. उन्होंने नाना पाटेकर गणेश आचार्य समेत और दो अन्य लोगों के खिलाफ यौन शोषण के मामले में एफआईआर दर्ज करा दी है. आपको बता दें, तनुश्री का यह मामला 10 साल पुराना है. जिसमें तनुश्री दत्ता का आरोप है कि 2008 में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ बदतमीजी हुई थी. ऐसे में मुंबई पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ तनुश्री की एफआईआर को दर्ज कर लिया है.

View this post on Instagram

When u hear 'wrap up' after 14 hrs of shoot!!! #feelssogood #sunday #workday

A post shared by Daisy (@shahdaisy) on

वहीं पीपिंग मून की खबर के अनुसार तनुश्री ने अपने इस एफआईआर में अभिनेत्री डेजी शाह को मौका ए वारदात पर मौजूद अपना गवाह बताया है. आपको बता दें, आज से 10 साल पहले डेजी शाह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की असिस्टेंट कोरियोग्राफर हुआ करती थीं. और उस रात वो भी वहां मौजूद थी. पीपिंग मून की रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस इस मामले में डेजी शाह से भी पूछताछ करेगी. साथ ही डेजी को पुलिस के सामने बयान देने के लिए समन भी भेजा जाएगा. तनुश्री ने वैसे कई लोगों का नाम विटनेस के लिए दिया है लेकिन उसमें सबसे ऊपर डेजी शाह का नाम है.

[ यह भी पढ़ें : गणेश आचार्य की पूर्व असिस्टेंट चश्मदीद डेजी शाह ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'मैं तनुश्री के साथ हूं' ]

वहीं मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने कहा है कि नाना और सारे आरोपियों को पुलिस पूछताछ के लिए बहुत जल्द बुलाएगी. और अगर इन चारों में से किसी ने भी इस मामले की जांच में पुलिस का साथ नहीं दिया तो पुलिस अपने तरह से इस मामले को सोल्व करेगी. तनुश्री ने चारों आरोपियों पर 354 और 509 की धारा के तहत एफआईआर दर्ज की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi