S M L

अक्षरा हासन के प्राइवेट तस्वीर लीक मामले में दर्ज हुई FIR, शख्स का पता लगाने में जुटी पुलिस

हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई थीं

Updated On: Nov 13, 2018 10:18 AM IST

Arbind Verma

0
अक्षरा हासन के प्राइवेट तस्वीर लीक मामले में दर्ज हुई FIR, शख्स का पता लगाने में जुटी पुलिस

हाल ही में अभिनेत्री अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई थीं लेकिन अब इस मामले में खबर ये आ रही है कि अक्षरा ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस तस्वीरों के असली-नकली होने की जांच कर रही है.

अज्ञात के खिलाफ दर्ज हुई FIR

कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं. इन तस्वीरों में वो अंडर गार्मेंट्स में नजर आ रही थीं. सेल्फी लेते हुए उनके कमरे की तस्वीरें सामने आई थीं, जिसे लेकर अब वर्सोवा पुलिस थाने में अज्ञात शख्स के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई गई है. अक्षरा ने सोमवार को ही बीकेसी के साइबर पुलिस स्टेशन में एक लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस इस मामले में अभी जांच कर रही है कि तस्वीरें हासिल करने के लिए संदिग्ध ने अक्षरा का मोबाइल या फिर किसी दूसरे उपकरण को हैक किया हो. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 (मानहानि) के साथ आईटी एक्ट की धारा 66 और 66 ई के तहत मामला दर्ज किया है.

अक्षरा ने किया था ट्वीट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षरा हासन ने 7 नवंबर को ही ट्वीट कर बताया था कि, ‘हाल ही में मेरी प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गईं. ये किसने किया है और क्यों इसकी अभी मुझे जानकारी नहीं है लेकिन जो भी है वो किसी नौजवान लड़की को एक दूषित दिमाग अपने एंजॉयमेंट के लिए ऐसे घृणित कार्य में विक्टिम बनाए, ये वाकई दुर्भाग्यपूर्ण है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi