S M L

Shocking: अदा शर्मा से फैन ने सरेआम मांगी किस, आगबबूला हुईं एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

एक्ट्रेस अदा शर्मा के एक फैन ने उन्हें सरेआम किस करने की रिक्वेस्ट की जिससे वो बेहद नाराज हो गईं

Updated On: Dec 05, 2017 03:01 PM IST

Akash Jaiswal

0
Shocking: अदा शर्मा से फैन ने सरेआम मांगी किस, आगबबूला हुईं एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

कई बार ऐसा देखना को मिला है कि फिल्म स्टार्स के फैंस जब अपने चहेते स्टार्स से मिलते हैं तो ऐसी रिक्वेस्ट कर बैठते हैं जिससे सेलेब्स परेशान हो जाते हैं. एक ऐसा ही मामला एक्ट्रेस अदा शर्मा को लेकर सामने आया है.

दरअसल, अदा हाल ही में एक मीडिया इवेंट में पहुंची. इस इवेंट से रवाना होते वक्त एक फैन ने उन्हें अपने गालों पर किस करने की रिक्वेस्ट की. फैन की इस इच्छा को अदा ने पूरा करने से फौरन मना कर दिया. जानकारी के अनुसार इस बात पर नाराज फैन ने ट्विटर पर कुछ लोगों के साथ अदा को ट्रोल करना शुरु कर दिया. अदा के खिलाफ तानाकसी की गई और कहा गया कि ‘कमांडो 2’ में उन्होंने लंबे समय तक किसिंग सीन्स दिया है तो फिर ऐसे में एक फैन को किस करने में हर्ज ही क्या है?

इस बात से अदा भड़क उठी. उन्होंने ट्विटर पर एक के बाद कई सारे ट्वीट किए और ट्रोलर्स को जमकर फटकार लगाईं. उन्होंने कहा, “पिछले तीन सालों में मैंने कभी ट्विटर पर इस तरह अपना गुस्सा जाहिर नहीं किया. लेकिन मुझपर इल्जाम लगाकर उकसाया गया है कि मेरे एक हार्मलेस किस न देने के कारण किसी की बेइज्जती हुई है. यहां मैं लड़कियों के लिए कुछ बातें बताना चाहती हूं.”

उन्होंने लिखा, “मेरे लिए किस हार्मलेस नहीं है. तुम कहते हो कि इसमें क्या बड़ी बात है लेकिन तुम होते कौन हो ये तय करने वाले की मेरे लिए बड़ी बात क्या है और छोटी बात क्या है? ये निर्णय मैं लूंगी कि मुझे किसे किस करना चाहिए और किसके साथ आय कांटेक्ट बनाना चाहिए.”

अपने आगे के ट्वीट में अदा ने लिखा, “अगर एक लड़का मुझसे पहली बार मिलता है तो अपने शरीर के किसी भी अंग पर मुझे किस करने को कह है तो जाहिर से बात है उसे मेरी और से एक मुक्का ही मिलेगा. मुझसे बच के रहना.”

“मैं अपने घुटने और कोहनी को एक्सपोज कर सकती हूं और हां मैंने अपने स्पाइन और शोल्डर भी दिखाए हैं. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि मैं किसी के भी साथ शारीरिक संबंध बना लूं. (शारीरिक संबंध हाथ मिलाकर भी किया जा सकता है).”

अदा ने ‘कमांडो 2’ के बारें में बात करते हुए कहा, “कमांडो 2’ में भावना रेड्डी ने पब्लिक में किस किया था. हयाती ने फिल्म ‘हार्टअटैक’ में 1 घंटा 45 मिनट किस किया था. लेकिन मैं वो नहीं अदा शर्मा हूं. मैं खुश हूं की मेरे परफॉरमेंस आपको ये विश्वास करवाते हैं कि मैं उन लोगों में से हूं लेकीन असल में मैं रियेक्ट करती हूं, ड्रेस करती हूं, सांस लेती हूं और अलाग तरह से रहती हूं.”

अंत में उन्होंने कहा, “मैं लड़कों से, मर्दों से प्रेम करती हूं और हर प्रकार के मेल जेंडर के प्रति मेरे मन में कोई गलत भावना नहीं है. मेरी जिंदगी में कई बेहतरीन आदमी रहे हैं जैसे की मेरे पिता, दादाजी, दोस्त, डायरेक्टर्स, एक्टर्स जिनके साथ मैंने काम किया है. ये कोई मर्दों के खिलाफ वाली बात नहीं है.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi