S M L

OMG: सुशांत ने ‘चांद’ पर खरीदी जमीन, 25 जून को कराई रजिस्ट्री

सुशांत सिंह राजपूत ने 25 जून को ही ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई है

Updated On: Jun 28, 2018 02:07 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: सुशांत ने ‘चांद’ पर खरीदी जमीन, 25 जून को कराई रजिस्ट्री

अब जो खबर सुशांत संह राजपूत से जुड़ी हुई सामने आ रही है वो बहुत ही बड़ी है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो काम बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार नहीं कर पाए वो काम सुशांत ने कर दिखाया है. सुशांत ने ऐसा छलांग लगाई है कि वो सीधा चांद पर ही जा पहुंचे हैं.

सुशांत ने खरीदी चांद पर जमीन

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने चांद पर जमीन खरीद ली है. सुशांत ने ये प्लॉट ‘सी ऑफ मसकोवी’ में खरीदा है. दिलचस्प ये है कि उन्होंने अपने प्लॉट पर नजर रखने के लिए एक दूरबीन भी खरीदी है. सुशांत की जमीन ऐसे इलाके में है जिसे पृथ्वी से नहीं देखा जा सकता है. सुशांत ने कहा है कि, ‘मेरी मां ने कहा था कि मेरी कहानी ऐसी कहानी होगी जो मुझे खुद को बतानी होगी. मैं बस यही कर रहा हूं और चांद पर पहुंच चुका हूं.’ सुशांत ने ये जमीन इंटरनेशनल लूनर लैंड्स रजिस्ट्री से खरीदी है.

sushant-singh-rajput-property-on-moon_625x300_1530106089890

25 जून को कराया रजिस्टर्ड

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने 25 जून को ही ये प्रॉपर्टी अपने नाम करवाई है. हालांकि इसमें भी कई अंतर्राष्ट्रीय संधि है, जिनके मुताबिक इसे कानूनी तौर पर मालिकाना हक नहीं माना जा सकता क्योंकि पृथ्वी से बाहर की दुनिया पूरी मानव जाति की धरोहर है और इस पर किसी एक देश का कब्जा नहीं हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi