S M L

Brawl : विराट कोहली के बेतुके बयान पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कप्तान ने दिया मुंहतोड़ जवाब

बॉलीवुड फिल्म रंग-दे- बसंती में अपना जादू बिखेर चुके साउथ के स्टार सिद्धार्थ ने विराट कोहली को जवाब दिया है

Updated On: Nov 08, 2018 09:45 PM IST

Ankur Tripathi

0
Brawl : विराट कोहली के बेतुके बयान पर फूटा इस एक्टर का गुस्सा, कप्तान ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Loading...

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इन दिनों अपने एक अजीब से बयान के चलते ख़बरों में आ गए हैं. हाल ही में एक फैन ने जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपना फेवरेट बताया तो विराट कोहली को सहन नहीं हुआ. विराट ने इसपर ऐसी प्रतिक्रिया दी की अब वो सुर्ख़ियों में आगए हैं. जी हां विराट ने इस फैन को जवाब देते हुए कहा '' जिसे भारत के खिलाड़ी नहीं पसंद उन्हें खुद भी भारत में रहने का अधिकार नहीं है'' ये क्या बात हुई भाई. लेकिन कोहली को जवाब देने बॉलीवुड का एक एक्टर सामने आया है. देखिए उसका ये खास ट्वीट.

बॉलीवुड फिल्म रंग-दे- बसंती में अपना जादू बिखेर चुके साउथ के स्टार सिद्धार्थ ने विराट कोहली को जवाब देते हुए कहा ''यदि आप किंग कोहली बने रहना चाहते हो तो भविष्य में कुछ बोलने से पहले ये सीखने का समय आ गया है कि द्रविड़ क्या कहेंगे? एक भारतीय कप्तान ने कैसे मूर्खतापूर्ण शब्द कहे.'' विराट अपने इस बयान को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं.

ऐसे में विराट कोहली ने अपनी बात को रखते हुआ कहा है की उन्हें इन ट्रोलस से कोई फर्क नहीं पड़ता. विराट ने लिखा ''मुझे इन ट्रोलस से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मुझे भी बोलने की आजादी है. दिवाली की शुभकामनाएं''

[ यह भी पढ़ें : Caught & Clicked : शादी की सालगिरह से पहले मूवी डेट पर निकले राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी, देखिए तस्वीरें ]

सोशल मीडिया पर विराट के ट्रोलस की बाढ़ आ चुकी है. वहीं विराट का एक इंटरव्यू भी बहुत वायरल हो रहा है. जिसमें वो इंग्लैंड के बल्लेबाजों को अपना पसंदीदा प्लेयर बता रहे हैं. देखना होगा कोहली अब इसपर क्या कहते हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi