S M L

ट्वीट कर फिर से सुर्खियों में आए ऋषि कपूर, किम जोंग और ट्रंप पर ली चुटकी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और स्टॉर्मी डेनियल्स के अफेयर की खबरों ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थीं

Arbind Verma Updated On: Jun 12, 2018 05:39 PM IST

0
ट्वीट कर फिर से सुर्खियों में आए ऋषि कपूर, किम जोंग और ट्रंप पर ली चुटकी

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अपने ट्वीट की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ वैसा ही किया है. वो आए दिन कोई न कोई ट्वीट करके बुरे फंस जाते हैं या फिर चर्चा में आ जाते हैं. ऋषि ने इस दफा दुनियाभर में चर्चा का विषय बने हुए किम जोंग और डोनल्ड ट्रंप की मुलाकात को लेकर अमेरिका के लोगों को नसीहत दी है.

ऋषि ने किया ट्रंप पर ट्वीट

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और नॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग उन के बीच सिंगापुर में हुई ऐतिहासिक मुलाकात पर दुनियाभर के लोगों की नजर है. इस मुलाकात के बारे में ऋषि कपूर ने ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, ‘मैं 33 साल के कोरियन को एक 71 साल के अमेरिकी राय़्ट्रपति से मुलाकात पर सैल्यूट करता हूं. किम, तुम में हिम्मत है! ट्रंप मेरी और स्टॉर्मी डेनियल्स की तरफ से तुम्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं! यूएसए, जब तुमने एक जोकर चुना है तो सर्कस की ही उम्मीद रखो! यो!’

ऋषि ने दिलाई स्टॉर्मी डेनियल्स की याद

ऋषि कपूर ने इशारों-इशारों में बहुत कुछ कह दिया है. ऋषि ने अपने ट्वीट में जिस स्टॉर्मी डेनियल्स का जिक्र किया है, वो दरअसल एक पॉर्न स्टार हैं. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनल्ड ट्रंप और स्टॉर्मी डेनियल्स के अफेयर की खबरों ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi