S M L

अभिनेता राहुल रॉय इस फिल्म से कर रहे हैं बॉलीवुड में वापसी

9 साल तक राहुल ऑस्ट्रेलिया में रहे थे

Arbind Verma Updated On: Mar 19, 2018 05:18 PM IST

0
अभिनेता राहुल रॉय इस फिल्म से कर रहे हैं बॉलीवुड में वापसी

90 के दशक में रातों-रात सुपरस्टार बने राहुल रॉय एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. उस दौर में तो राहुल ने अपनी पहली फिल्म से लोगों का बहुत दिल जीता लेकिन वक्त बीतने के साथ-साथ उनकी चमक भी जाती रही. लेकिन एक बार फिर से वो बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं.

वेलकम टू रशिया में आएंगे राहुल नजर

‘वेलकम टू रशिया’ से अभिनेता राहुल रॉय फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. ये फिल्म नितिन गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही है जिसमें राहुल एक टॉप रैंक के पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे. राहुल के फिल्मों में वापसी पर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं इस फिल्म के प्रोडक्शन से काफी खुश हूं. इसे बहुत ही अच्छे तरीके से शूट किया गया है. फिल्म का म्यूजिक भी शानदार है और इसमें एक लव स्टोरी भी है. मेरा किरदार एक भ्रष्ट ऑफिसर का है जो कि रुसी माफिया के साथ मिला हुआ है. मेरा इस फिल्म में लुक काफी अलग है और एक्साइटिंग भी.’

कई फिल्मों में राहुल आ चुके हैं नजर

राहुल रॉय ने ‘आशिकी’ के बाद जुनून, सपने साजन के, गेम, हंसते-खेलते जैसी कई फिल्में की लेकिन इसके बाद उन्होंने फिल्मों से न जाने क्यों पर दूरी बना ली और 9 साल तक ऑस्ट्रेलिया में बिताने के बाद एक बार फिर वो भारत लौटे जिसके बाद वो बिग बॉस के पहले सीजन में नजर आए थे. इस शो में उन्होंने जीत भी हासिल की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi